पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काली कमाई का भंडा फूटा:रायपुर में 11 लाख की अवैध शराब बरामद, हरियाणा से लाकर बेची जा रही थी मनमाने दामों पर

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर रायपुर की है। इतनी बड़ी खेप कई राज्यों का बॉर्डर पार करते हुए यहां कैसे पहुंच गई इसकी जांच का दावा आबकारी अफसर कर रहे हैं। - Dainik Bhaskar
तस्वीर रायपुर की है। इतनी बड़ी खेप कई राज्यों का बॉर्डर पार करते हुए यहां कैसे पहुंच गई इसकी जांच का दावा आबकारी अफसर कर रहे हैं।
  • तस्करों ने बना रखा था गोदाम, आबकारी विभाग की टीम ने छापा मारकर किया बरामद
  • अस्कर पकड़ में आती है हरियाणा, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की शराब, अलर्ट मोड पर आबकारी टीम

छत्तीसगढ़ की राजधानी में दूसरे राज्य से लाई शराब का बड़ा जखीरा बरामद किया गया है। शुक्रवार को आबकारी विभाग की टीम ने हरियाणा से लाई गई शराब पकड़ी। आबकारी उपायुक्त अरविंद पाटले ने बताया कि विभाग को सूचना मिली थी कि डूमरतराई सब्जी मंडी के पास एक बोलेरो (सीजी 04 जेसी 9164) में अवैध रूप से शराब की तस्करी की जा रही है। जांच के लिए गाड़ी रोकी गई तो उसमें 10 पेटी रॉयल स्टैग, 8 पेटी रॉयल चैलेंज, 4 पेटी नंबर वन जब्त की गई।

यह सभी शराब की बोतलें हरियाणा में बनी थी। मुनाफा कमाने के लिए तस्कर इसे रायपुर में लाकर बेच रहे थे। गाड़ी में मौजूद मयूर नानवानी को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच कर रहे सहायक जिला आबकारी अधिकारी अजय पांडे ने बताया कि उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि गोगांव के एक गोदाम में शराब को डंप करके रखा जा रहा है। जांच टीम गोदाम पहुंची तो वहां से 77 पेटी हरियाणा की शराब जब्त की गई। जब्त की गई शराब की कीमत 11 लाख रुपए से ज्यादा है। इसके साथ ही 5 लाख की गाड़ी भी जब्त कर ली गई, जिसमें शराब का परिवहन किया जा रहा था। इस रैकेट की जांच जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें