पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:अंबेडकर अस्पताल में सुबह 5 बजे से रात 11 तक 18 घंटे पानी सप्लाई बंद

रायपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डॉ. अंबेडकर में गुरूवार सुबह 5 बजे से रात 11 बजे के बीच करीब 18 घंटे पानी की सप्लाई कई वार्डों में बाधित रही। इसके चलते वॉशरूम और जरूरत के पानी के लिए मरीजों और उनके साथ आए परिजनों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

अस्पताल प्रबंधन की ओर से जारी बयान के मुताबिक सप्लाई लाइन के पाइप बदलने के कारण पानी एक बार टंकी में चढ़ाने के बाद दूसरी बार नहीं चढ़ाया जा सका। अस्पताल प्रबंधन का दावा है कि ओपीडी, किचन, कोविड वार्ड और इमरजेंसी जैसी जगहों पर पानी की सप्लाई में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई।

अंबेडकर अस्पताल में इलाज करवाने प्रदेश के लगभग हर जिले से लोग आते हैं। कई मरीज ऐसे होते हैं, जिनके साथ बड़ी संख्या में परिजन भी आते हैं। अस्पताल में पानी नहीं मिलने के कारण सबसे ज्यादा दिक्कत तिमारदारी के लिए आए लोगो को झेलनी पड़ी। वार्ड नंबर 1, 8 और 9 में 18 घंटे से ज्यादा पानी बंद रहा। अस्पताल के ओपीडी वार्ड वाले हिस्से में पानी की सप्लाई थी।

ज्यादातर परिजनों ने वहां से जरूरत का पानी जुटाया। अस्पताल में पानी की सप्लाई का सिस्टम दो हिस्से में बंटा है, गुरूवार को सुबह से जिस हिस्से में दिक्कत आई वो पेइंग वार्ड वाला हिस्सा है। रात करीब 11 बजे सप्लाई सभी वार्डों में शुरू होने की जानकारी भी अस्पताल प्रशासन की ओर से दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें