पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे के लिए पी ली स्प्रिट:बांसटाल में स्प्रिट पीने से 2 दोस्तों की मौत, 3 गंभीर अस्पताल में भर्ती

रायपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब नहीं मिलने से परेशान पांच दोस्तों ने नशे के लिए पी ली स्प्रिट

बांसटाल और राजीव आवास कॉलोनी में रविवार देर रात स्प्रिट पीने से दो दोस्तों की मौत हो गई। उनके तीन दोस्त गंभीर हैं। उन्हें अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई है। 3 लोगों की हालत नाजुक है। हालांकि इलाके के कांग्रेस का दावा है कि घटना में 5 लोगों की मौत हुई है। पुलिस मौतों को छिपा रही है।

गोलबाजार थाने के टीआई केके बाजपेयी के अनुसार रात तकरीबन 1 बजे विजय चौहान की मौत हुई। आधी रात के बाद राजू छुरा ने भी दम तोड़ दिया। उनके बाकी दोस्त अनिल छेदैया(47), चंदन तिवारी और आमंना स्वामी की स्थिति के बारे में भी डाक्टर दावे से कुछ नहीं बोल रहे हैं। पुलिस के अनुसार विजय चौहान(47), राजू छुरा (42) चंदन तिवारी (32) और आेमंना स्वामी (40) गहरे दोस्त हैं। रविवार को उन्होंने कई जगह शराब के लिए प्रयास किया। लॉकडाउन की वजह से उन्हें कहीं भी शराब नहीं मिली। परेशान होकर दोस्तों ने स्प्रिट पी लिया। उसके बाद देर रात पांचों अपने-अपने घर चले गए। घर में एक-एक कर सबकी तबीयत बिगड़नी शुरू हुई। परिवार वाले काफी देर तक कुछ समझ नहीं सके पांचों को अलग-अलग अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान राजू छुरा और विजय चौहान की मौत हो गई है। पोस्टमार्टम के बाद दोनों का शव परिजनों को सौंप दिया।

शराब की बोतल में स्प्रिट
युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव बांसटाल निवासी सोमा ठाकुर ने सोमवार को प्रेस नोट जारी किया है कि उनके इलाके में स्प्रिट, सेनिटाइजर पीने से 2 लोगों की मौत हुई है। तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। उन्होंने प्रशासन से मौतों पर जांच की मांग की है कि शराब की बोतल में सेनिटाइजर व स्प्रिट डालकर बेचा जा रहा है। पिछले साल भी ऐसी घटना हुई थी जिसमें अजय शेदैया, असगर हुसैन और दिनेश सेंद्रे की मौत हो गई थी। इसकी गंभीरता से जांच करना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें