पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोकल और एक्सप्रेस ट्रेनें प्रभावित:डोंगरगढ़ रूट की 20 ट्रेनें 9 से 13 तक रहेंगी प्रभावित

रायपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुर होकर गुजरने वाली लोकल और एक्सप्रेस ट्रेनें प्रभावित होंगी। डोंगरगढ़-जटकन्हार-मुसरा के बीच ऑटोमेटिक सिग्नलिंग का काम होने वाला है। इस वजह से कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होगा। 9 से 13 अप्रैल तक करीब 20 ट्रेनें रद्द होंगी या फिर इन्हें कुछ घंटों के लिए नियंत्रित किया जाएगा।

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक 10 अप्रैल को सुबह 10 बजे से 12 अप्रैल को रात 10 बजे तक (6 घंटों के लिए) ट्रेनों का ब्लाक लिया जाएगा। इस कारण 10, 11 और 12 अप्रैल को (3 दिन) दुर्ग-गोंदिया मेमू स्पेशल दोनों ही रूट पर रद्द रहेगी। इसी दिन गोंदिया-इतवारी मेमू स्पेशल भी दोनों रूट पर कैंसिल रहेगी। यात्री ट्रेनों के अलावा पार्सल ट्रेनों को भी रद्द करने का फैसला हुआ है। 9 अप्रैल को शालीमार-मुंबई पार्सल ट्रेन दोनों रूट पर नहीं चलगी। इसी तरह 10 अप्रैल को खड़गपुर-इतवारी, शालीमार-मुंबई और शालीमार-पोरबंदर पार्सल ट्रेन रद्द रहेगी। 11 अप्रैल को इतवारी-खड़गपुर पार्सल ट्रेन 10 अप्रैल को मुंबई-शालीमार पार्सल ट्रेन और पोरबंदर-शालीमार पार्सल ट्रेन रद्द रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें