पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:रायपुर में मकान में लगे ताले का स्क्रू खोलकर लाखों की चोरी; 4 नाबालिग पकड़े गए

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के रायपुर में शातिर चोरों ने एक मकान में लगे ताले का स्क्रू खोलकर लाखों की चोरी कर ली। पुलिस ने जांच कर 4 नाबालिगों को पकड़ा है।पकड़े गए आरोपियों के पास से चोरी के गहने सहित अन्य सामान बरामद हो गया।
  • उरला क्षेत्र का मामला, काम करने वाली बाई ने सुबह देखा तो कॉल कर दी जानकारी
  • आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किए गए सारे गहने और अन्य सामान बरामद हुआ

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शातिर चोरों ने एक मकान में लगे ताले का स्क्रू खोलकर लाखों की चोरी कर ली। सुबह जब काम पर जा रही बाई ने देखा तो कॉल कर सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने जांच कर 4 नाबालिगों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के पास से चोरी के गहने सहित अन्य सामान बरामद हो गया। मामला उरला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कैलाश नगर, बिरगांव निवासी गौतम घोष रायपुर में ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाते हैं। वह परिवार के साथ 19 अक्टूबर से कोलकाता गए हुए हैं। यहां मकान की देखरेख उनकी कंपनी का मैनेजर भनपुरी निवासी भूपेंद्र प्रताप सिंह कर रहा था। भूपेंद्र ने पुलिस को बताया कि 20 अक्टूबर की रात जब वह पहुंचा तो मकान में ताला लगा हुआ था।

अलमारी का लॉक टूटा था और गहने व नगदी गायब थे

अगले दिन सुबह 11 बजे काम करने वाली बाई ने कॉल किया और बताया कि घर के बाहर दरवाजे पर लगा ताला टूटा है। वहां पहुंचा तो ताले का स्क्रू खुला था और अलमारी का लॉक भी टूटा था। अलमारी खुली थी। इस पर गौतम घोष से बात की गई तो उन्होंने बताया उसमें सोने का हार, चांदी की पायल, कंगन, कान की बाली, चेन और रुपए रखे थे।

सीसीटीवी कैमरे से एक आरोपी चढ़ा हत्थे
पुलिस ने जांच की तो सीसीटीवी फुटेज में एक नाबालिग दिखाई दिया। पुलिस ने उसे पकड़ा तो बताया कि 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात की है। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए गहने, रुपए और अन्य सामान भी बरामद कर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें