पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती:लॉकडाउन के पांच दिन में 180 गाड़ियों से वसूले 62 हजार रुपए

रायपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के 5 दिनों में रायपुर पुलिस ने बिना कारण घूमने वाले 180 लोगों की गाड़ियों का चालान किया है। उनसे 62 हजार रुपए वसूला है। पुलिस ने 18 गाड़ियों को जब्त किया है। 40 से ज्यादा लोगों पर आदेश उल्लंघन की कार्रवाई की है। वहीं 400 लोगों को नोटिस दिया गया है। उनसे लिखित में जवाब मांगा गया है। सोमवार सुबह भी पुलिस की सख्ती जारी रही। पुलिस ने 40 स्थानों पर चेकिंग प्वाइंट लगाया था। इस दौरान साइकिलिंग करने निकलने युवकों पर भी कार्रवाई करते हुए उनकी साइकिल जब्त की गई। पुलिस ने बताया कि लॉकडाउन के बाद भी लोग बिना कारण घरों से निकल रहे हैं और घूम रहे है। कोरोना संकट में रिश्तेदारों के यहां जा रहे है। ऐसे लोगों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है। लगातार चेतावनी के बाद भी लोग सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकल रहे है और साइकिलिंग भी कर रहे हैं।
पांच दिनों तक लोगों को चेतावनी दी गई। अब सीधे चालान काटा जा रहा है।
घरों के बाहर बैठने वालों पर केस दर्ज
मंगलबाजार, भाठागांव और रामकुंड में चेतावनी के बाद लोग घरों के बाहर बैठ रहे हैं, जबकि ये कंटेनमेंट जोन हैं। ऐसे लोगों पर सीधा केस दर्ज किया जा रहा है। बिना मास्क वालों अब तक 100 रुपए जुर्माना लगाया जाता था। वहीं अब केस भी दर्ज किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें