नए साल के जश्न में चला चाकू:अलाव पर हाथ सेंकने बैठ गए युवक तो दूसरे गुट को आया गुस्सा, चाकू के हमले से किया अधमरा

रायपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

लाभांडी इलाके में नए साल के जश्न के बीच हुए दो गुटों के झगड़े में एक युवक की जान पर बन आई है। बेहद गंभीर अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।डॉक्टर के मुताबिक इस युवक की हालत बेहद नाजुक है हमलावरों ने चाकू से इस पर जानलेवा हमला किया था।

घटना रायपुर के लाभांडी इलाके की है। अब तेलीबांधा इलाके में रहने वाले अभिषेक त्रिपाठी नाम के युवक ने बताया कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ लाभांडी की बीएसयूपी कॉलोनी में नए साल का जश्न मनाने पहुंचा हुआ था।

रात के अंधेरे में कुछ युवक यहां बैठकर अलाव में आग ताप रहे थे अभिषेक त्रिपाठी और उसका दोस्त शुभम साहू भी उसी अलाव के पास जाकर बैठ गए और हाथ सेकने लगे। शेखर यादव, उसके साथी राहुल कुमार और रॉकी सिंधी नाम की युवक पहले से आग ताप रहे थे, उन्हें अभिषेक त्रिपाठी और उसके दोस्तों का यहां आना अच्छा नहीं लगा दोनों गुटों के बीच इस बात को लेकर बहस बाजी शुरू हो गई।

बात इस कदर बिगड़ी कि राहुल कुमार और रॉकी सिंधी ने अभिषेक त्रिपाठी और उसके दोस्तों पर लात घुसा से वार कर दिया। अभिषेक के साथ आए । शुभम साहू पर शेखर यादव ने अपने पास रखे चाकू से हमला कर दिया।

शुभम की जांघ पर चाकू घुसा दिया और कई वार किए लहूलुहान हालत में शुभम वहीं बेहोश होकर गिर गया। अभिषेक त्रिपाठी ने बताया कि इसके बाद वह सब शुभम को आंबेडकर अस्पताल लेकर गए वहां डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को बेहद नाजुक बताया फौरन उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया जहां अब भी शुभम का इलाज चल रहा है।

डॉक्टरों के मुताबिक जांघ के पास की नस कट जाने की वजह से शुभम की हालत बेहद गंभीर है दूसरी तरफ तेलीबांधा थाने की पुलिस ने शेखर यादव , राहुल कुमार और रॉकी सिंधी नाम के हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...