कार-बस की जबरदस्त भिड़ंत में कारोबारी की मौत:रायपुर में ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा,अनियंत्रित होकर बस भी पलटी,सभी घायल अस्पताल में भर्ती

रायपुर3 महीने पहले

रायपुर में शुक्रवार को सड़क हादसे में कारोबारी युवक की मौत हो गई। यह घटना निमोरा इलाके में हुई रायपुर से अभनपुर जाने वाले रास्ते पर बस और कार की जबरदस्त टक्कर हुई। घटना के बाद सड़क पर कार कई बार पलटते हुए किनारे पर गिरी। इस हादसे में असंतुलित होकर बस भी पलट गई।

बस में सवार पांच और कार में बैठा एक युवक कुल 6 लोग इस हादसे में घायल हुए हैं । घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राखी थाने की पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल सामने आए तथ्यों के मुताबिक कार चालक सृजन अग्रवाल (33) बेहद तेज गति में ड्राइव कर रहा था और बस को ओवरटेक करने के चक्कर में घटना हुई। गाड़ी बस से जा भिड़ी और कार पलट गई। कार पलटते हुए दूर जाकर रुकी। कार किसी कागज के टुकड़े की तरह मुड़कर गोल हो गई।

इधर बस का संतुलन बिगड़ा और बस भी पलट गई। इस हादसे में घायल लोगों को अभनपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक सृजन अग्रवाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कारोबारी युवक सृजन अग्रवाल रायपुर के अवंति विहार इलाके का था। अक्सर कुछ सामान छोड़ने के लिए वो माना और अभनपुर आता रहता था।

गाड़ी के अंदर ही फंस गए थे दोनों

घटना के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार के अंदर सृजन और उसका साथी फंस चुके थे। रास्ते पर मौजूद राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से दोनों को बाहर निकाला कुछ देर बाद पहुंची पुलिस और एंबुलेंस से दोनों को अस्पताल भेजा गया मगर सृजन की जान जा चुकी थी।

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक सृजन आइसक्रीम लेकर अभनपुर की तरफ जा रहा था। कार की पिछली सीट पर पुलिस को आइसक्रीम भी मिली है। निमोरा के प्रशासनिक अकादमी के ठीक सामने की सड़क पर कार और बस की टक्कर हुई।

बस के सड़क पर गिर जाने की वजह से बस का फ्यूल टैंक फट गया। सड़क पर डीजल बहने लगा। इस डीजल को चुराने वाले लोग भी पहुंच गए। एक तरफ हादसे में घायल और मृतक सड़क के किनारे पड़े थे और दूसरी तरफ कुछ लोगों को डीजल चुराने की हड़बड़ी थी। कुछ देर बाद पुलिस ने इन्हें भी खदेड़ा।