पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टल गया बड़ा हादसा:पूर्व विधायक जुदेव की कार के सामने अचानक आ गया मवेशी, डिवाइडर से टकराई गाड़ी, बाल-बाल बचे

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर के बालाजी अस्पताल में चेकअप के बाद युद्धवीर जूदेव जशपुर के लिए रवाना हो गए। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
रायपुर के बालाजी अस्पताल में चेकअप के बाद युद्धवीर जूदेव जशपुर के लिए रवाना हो गए। फाइल फोटो

रायपुर के नवा रायपुर इलाके में बुधवार की शाम पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव सड़क हादसे का शिकार हो गए। हालांकि इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई। इस मामले में पुलिस से भी कोई शिकायत नहीं की गई है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक नवा रायपुर की सड़क पर जूदेव की गाड़ी के सामने मवेशी आ गया। इस वक्त वो खुद ही ड्राइव कर रहे थे। मवेशी को बचाने के लिए गाड़ी सड़क की दूसरी दिशा में घुमा दी, इससे कार डिवाइडर से टकरा गई थी। जुदेव को सीने में हल्की चोट आई। घटना के बाद वो खुद ही ड्राइव कर शहर के मोवा स्थित बालाजी अस्पताल पहुंचे। यहां चेकअप के बाद वो जशपुर के लिए रवाना हो गए। डॉक्टर के मुताबिक उन्हें कोई गंभीर चोट इस हादसे में नहीं आई।

सियासी विवादों में घिरा रहता है इनका नाम
युद्धवीर सिंह जूदेव चंद्रपुर से भाजपा विधायक रह चुके हैं। इनके पिता स्व. दिलीप सिंह जूदेव भाजपा के बड़े नेता थे। जशपुर में जूदेव परिवार की अच्छी खासी सियासी पैठ है। आदिवासियों के धर्मांतरण के मुद्दे पर पिता की तरह युद्धवीर भी सक्रिय होकर काम करते हैं। कई बार भाजपा की आंतरिक गुटबाजी और बड़े नेताओं के खिलाफ खुलकर बोलने की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में युद्धवीर ने मौजूदा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आबकारी विभाग में भ्रष्टाचार के मामले की एक शिकायत भी की है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें