पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खारुन नदी में डूबा युवक:सांप पकड़कर खिंचवाई फोटो, फिर पानी में कूदा तो बाहर ही नहीं निकला युवक, 4 घंटे तक नहीं मिला कोई सुराग आज फिर होगी तलाश

रायपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर असलम की है। घटना से  करीब 30 मिनट पहले ही ये तस्वीर खिंचवाई थी। - Dainik Bhaskar
तस्वीर असलम की है। घटना से करीब 30 मिनट पहले ही ये तस्वीर खिंचवाई थी।

रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे विश्वविद्यालय के सामने की सड़क पर खारुन नदी का एक किनारा है। यहां रविवार को एक युवक के डूबने की खबर सामने आई। घटना की जानकारी मिलने पर मुजगहन थाने की टीम और SDRF की टीम भी पहुंची। पानी की लहरों में डूबे युवक को खोजने की मशक्कत होती रही मगर उसका कुछ पता नहीं चला। शाम तक करीब 4 घंटे तक चले रेस्क्यू को अंधेरे की वजह से बंद कर दिया गया अब आज सुबह फिर से युवक की तलाश की जाएगी।

रेस्क्यू के दौरान मौके पर जुटी भीड़।
रेस्क्यू के दौरान मौके पर जुटी भीड़।

दोस्तों के साथ आया था नहाने, सांप के साथ खिंचवाई फोटो
19 साल का मोहम्मद असलम नदी में डूबा है। वो रायपुर के पंडरी इलाके के ताज नगर का रहने वाला बताया जा रहा है। रविवार को करीब 11 बजे वो अपने पांच दोस्तों के साथ नदी के किनारे पहुंचा और यहां दोस्तों के साथ मस्ती की। युवकों ने यहां एक सांप के साथ फोटो भी खिंचवाई, फिर असलम नदी में कूद गया। वो पानी के बहाव की वजह से नदी के गहरे हिस्से चला गया और डूबने लगा।

दिन भर कोशिश जारी रही मगर असलम नहीं मिला।
दिन भर कोशिश जारी रही मगर असलम नहीं मिला।

असलम चिल्लाकर मदद मांगने लगा। असलम का एक दोस्त भी पानी में कूदा मगर वो उसे बचा नहीं पाया। पुलिस के मुताबिक इनमें से किसी भी युवक को अच्छी तरह तैरना भी नहीं आता। इसके बाद युवकों ने पुलिस से मदद मांगने फोन किया घर वालों को जानकारी दी। फौरन मौके पर असलम के चाचा पहुंचे, देर शाम तक वो भी इंतजार करते रहे मगर असलम का पता नहीं चला। फिर से सुबह पुलिस SDRF के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाएगी।

सोमवार की सुबह 7 बजे फिर से रेस्क्यू शुरू होगा।
सोमवार की सुबह 7 बजे फिर से रेस्क्यू शुरू होगा।
खबरें और भी हैं...