उत्तराखंड से नशे की सप्लाई:ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में नशे का सामान बेचने निकला, 1.5 लाख की चरस के साथ युवक गिरफ्तार

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

रायपुर की कोतवाली थाने की पुलिस ने एक युवक गिरफ्तार किया है। 30 साल के हरीश रावत नाम के युवक के पास से डेढ़ लाख की चरस मिली है। अभनपुर का रहने वाला यह युवक रायपुर में इस चरस को बेचने के लिए पहुंचा हुआ था। इस बीच पुलिस को मुखबिर से खबर मिल गई और युवक गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को उसने बताया कि शॉर्ट कर्ट से ज्यादा पैसे कमाने के लालच में हरीश चरस बेचने की कोशिश में था। फिलहाल इसे जेल भेज दिया गया है।

आरोपी से 145 ग्राम चरस बरामद की गई है।
आरोपी से 145 ग्राम चरस बरामद की गई है।

कोतवाली थाने के प्रभारी मोहसिन खान ने बताया कि हरीश रावत नाम के युवक के बारे में हमें इनपुट मिला था। वह ग्रास मेमोरियल ग्राउंड के पास अपनी स्कूटर पर एक बैग में चरस रखकर ग्राहक की तलाश में था। थाने से एक जांच टीम सादे कपड़े में फौरन मौके पर पहुंची। पुलिस को देख हरीश भागने का प्रयास करने लगा। इसके बाद पुलिस की टीम ने कुछ दूर उसे पीछा करके रोका और गिरफ्तार कर लिया। बैग की तलाशी लेने पर उसमें से चरस मिली।

टीचर परिवार से आरोपी का ताल्लुक
युवक ने बताया कि उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से वह 145 ग्राम चरस लेकर पहुंचा था। इसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख है। पुलिस को शक है कि हो सकता है रायपुर में रहने वाले नशीली चीजों के पुराने डीलरों के साथ कोई डील करने की ताक में हरीश रहा होगा। इसके सभी कनेक्शन की जांच की जा रही है। युवक अभनपुर के टीचर्स कॉलोनी में रहता है। इसके पिता और चाचा स्कूल टीचर रह चुके हैं। हरीश एक प्राइवेट दुकान में काम करता है।

खबरें और भी हैं...