ये हैं इंसानियत के दुश्मन:घर पर बाप-बेटे की जोड़ी ने लगा रखा था पूरा सेटअप, सैनिटाइजर में पानी मिलाकर बेचते थे, ड्रग डिपार्टमेंट ने मारा छापा

रायपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर रायपुर की है। आशीष नाम के इस युवक के गोरखधंधे की जांच अब ड्रग डिपार्टमेंट कर रहा है। - Dainik Bhaskar
तस्वीर रायपुर की है। आशीष नाम के इस युवक के गोरखधंधे की जांच अब ड्रग डिपार्टमेंट कर रहा है।

रायपुर में नकली सैनिटाइजर बनाने वाले बाप-बेटे की जोड़ी पर ड्रग डिपार्टमेंट और पुलिस ने कार्रवाई की है। अफसरों ने शैलेंद्र इलाके के एक घर में छापा मारा। जब टीम घर के अंदर गई तो कई कर्टन में सैनिटाइजर भरा पड़ा था। पूछताछ करने पर पता चला कि आपदा को अवसर बनाकर ये कारोबारी परिवार सैनिटाइजर में पानी मिलाकर डबल मुनाफा कमाने में लगा हुआ था। अब इनके सैनिटाइजर पर कई लोग भरोसा कर संक्रमित भी हो गए होंगे, और कुछ लोगों की मौत से भी इंकार नहीं किया जा सकता, मगर इन्हें मतलब मुनाफे से है।

ये सारा सामान घर से बरामद किया गया है।
ये सारा सामान घर से बरामद किया गया है।

हर कमरे में मिले कैमिकल के बॉक्स
इस छापामार कार्रवाई में ड्रग डिपार्टमेंट अफसरों ने आशीष और इसके पिता अशोक अग्रवाल से पूछताछ की। पूरा घर जांचा गया। हर कमरे में कैमिकल के बड़े बॉक्स मिले। एक कमरे में कैमिकल की मिक्सिंग का सेटअप मिला। शुरुआती जांच में पता चला कि ये कारोबारी दूसरी कंपनियों से सैनिटाइजर खरीदते थे और इसके बाद इसमें पानी मिलाकर सैनिटाइजर बोतलों में बंद करते थे, एक ब्रांड का स्टीकर लगाकर रायपुर और आस-पास के हिस्सों में सप्लाई करते थे। जांच टीम ने यहां से सामान जब्त किया और कैमिकल के सैंपल लिए हैं, जिसकी जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...