रायपुर पहुंचे एक्टर आफताब शिवदसानी:आर्यन खान मामले पर बोले- मुझे कानून पर भरोसा; पूरे बॉलीवुड को इस मामले में बदनाम करना ठीक नहीं

रायपुरएक महीने पहले
एक्टर आफताब ने रायपुर में दैनिक भास्कर से बातचीत की।

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदसानी मंगलवार को रायपुर पहुंचे। यहां एक स्टोर की विजिट के दौरान उन्होंने दैनिक भास्कर से बातचीत की। बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर भी आफताब ने अपनी बेबाक राय रखी। पढ़िए उन्होंने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान केस पर क्या कहा?

25 जून, 1978 को जन्मे आफताब शिवदसानी का बचपन मुंबई में बीता।
25 जून, 1978 को जन्मे आफताब शिवदसानी का बचपन मुंबई में बीता।

कानून पर विश्वास
क्या आप ड्रग मामले में आरोपी आर्यन खान का सपोर्ट करते हैं यह पूछे जाने पर आफताब ने साफ तौर पर कह दिया कि उन्हें कानून पर भरोसा है और कानून जो भी कार्रवाई करता है उस पर उन्हें पूरा विश्वास होता है। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग मामले में गिरफ्तार हैं, इस मुद्दे पर अलग-अलग बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी राय रख रहे हैं।

वह 14 महीने की उम्र में ही एक विज्ञापन में दिखे थे
वह 14 महीने की उम्र में ही एक विज्ञापन में दिखे थे

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन पर दिया जवाब
आफताब से पूछा गया कि बॉलीवुड पिछले कुछ वक्त से ड्रग्स के कनेक्शन की वजह से सुर्खियों में रहता है, क्या बॉलीवुड ऐसा ही है? आफताब ने कहा- किसी को भी जनरलाइज करना ठीक नहीं है। अच्छे बुरे लोग हर फील्ड में होते हैं। हमें लोगों की अच्छी अचीवमेंट्स और उनके संघर्ष से सीख लेते हुए उसे एप्रिशिएट करना चाहिए। किसी एक की वजह से पूरी कौम को बदनाम करना ठीक नहीं होगा।

पहला ब्रेक रामगोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म “मस्त” में दिया था
पहला ब्रेक रामगोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म “मस्त” में दिया था

अनिल कपूर की मिस्टर इंडिया से हुई थी शुरुआत
आफताब ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी उन्होंने 7 साल की उम्र में अनिल कपूर की मशहूर फिल्म मिस्टर इंडिया में चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार भी निभाया था। मिस्टर इंडिया की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए आफताब ने कहा कि हम सभी छोटे थे। हम सेट पर हमेशा क्रिकेट खेला करते थे। शॉट रेडी होने के दौरान भी हम शूट के लिए नहीं जाया करते थे। हमारी खेल की वजह से पूरा क्रू अक्सर परेशान हुआ करता था। हमें काफी मजा आता था।

अपकमिंग वेब सीरीज।
अपकमिंग वेब सीरीज।

इस वेब सीरीज में आएंगे नजर
नीरज पांडे की वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स 1.5 जल्द रिलीज हो रही है। आफताब इस सीरीज में नजर आएंगे। इसकी शूट को लेकर उन्होंने अपने एक्सपीरियंस साझा करते हुए कहा कि सेट पर काफी इंटेंस माहौल हुआ करता था क्योंकि वेब सीरीज का टॉपिक काफी इंटेंस और गंभीर है और सभी कलाकारों ने काफी मेहनत की है जो लोगों को भी पसंद आएगी। ये एक स्पाई थ्रीलर है।

अपनी दोस्त निन दोसांझ से कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद साल 2017 में उन्होंने दोबारा श्री लंका जाकर हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी।
अपनी दोस्त निन दोसांझ से कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद साल 2017 में उन्होंने दोबारा श्री लंका जाकर हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी।

एक्टर ने की थी सीक्रेट शादी
आफताब की सीक्रेट शादी भी काफी चर्चा में रही थी। जून 2014 में शादी उन्होंने अपनी दोस्त निन दोसांझ से कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद साल 2017 में उन्होंने दोबारा श्री लंका जाकर हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। बाद में इस शादी की तस्वीरें भी सामने आईं थी। इंस्‍टाग्राम पर आफताब ने इस शादी का एक फोटो पोस्‍ट किया। निन की बहन प्रवीण दोसांझ ने भी इस शादी के अपडेट सोशल मीडिया पर दिए। प्रवीण ने एक्‍टर कबीर बेदी से शादी की है। इस तरह आफताब और कबीर आपस में साढ़ू हैं।

खबरें और भी हैं...