पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अस्पतालों की मनमानी:कोविड इलाज में ज्यादा वसूली की शिकायतों पर प्रशासन सख्त, कलेक्टर को कार्रवाई के निर्देश

रायपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सरकार की ओर से निजी अस्पतालों में कोविड मरीजों के इलाज के लिए शुल्क तय करने के बावजूद राजधानी के कई अस्पतालों से ज्यादा शुल्क लेने की शिकायतों के बाद संभाग कमिश्नर ने कलेक्टर को चिट्ठी लिखकर कहा है कि ऐसे अस्पतालों पर कड़ी कार्रवाई करें। कमिश्नर जीआर चुरेंद्र ने चिट्ठी में लिखा है कि आम लोगों और जनप्रतिनिधियों की ओर से यह शिकायत लगातार आ रही है कि निजी अस्पतालों में भी कोरोना मरीजों का इलाज बेहतर तरीके से नहीं हो रहा है। गंभीर मरीजों की मौत के बाद उनके शवों को लेकर भी कहासुनी हो रही है।

सही मोबाइल नंबर और पता देने का किया अनुरोध
स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना टेस्ट करवाने वालों को सही मोबाइल नंबर व पता देने का अनुरोध किया है। अधिकारियों का कहना है कि कई लोग संकोच व डर के कारण गलत मोबाइल नंबर या अधूरा पता देते हैं। इससे रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर संपर्क करने में परेशानी होती है। ऐसे लोग खुद को खतरा में डाल रहे हैं साथ ही परिजनों व पड़ोसियों के लिए भी खतरा है। जल्दी इलाज न होने पर ऐसे लोगों से संक्रमण फैल सकता है। इन दिनों होम आइसोलेशन की भी सुविधा है। ऐसे में लोगों को सही मोबाइल नंबर व पता देकर स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करना चाहिए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें