पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई सुविधा:रायपुर से इंदौर के लिए एक और एयरलाइंस ने शुरू की अपनी सेवाएं, फिलहाल सप्ताह में तीन दिन मिलेगी फ्लाइट

रायपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर रायपुर एयरपोर्ट की है। नए विमान का स्वागत वॉटर कैनन से किया गया। - Dainik Bhaskar
तस्वीर रायपुर एयरपोर्ट की है। नए विमान का स्वागत वॉटर कैनन से किया गया।
  • रायपुर एयपोर्ट में आया नया विमान, इंदौर का सफर हुआ और आसान
  • बाद में इसी फ्लाइट से अहमदाबाद तक जाने की मिलेगी सुविधा

लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार रायपुर में चौथी एयरलाइंस ने दस्तक दे दी। एयर इंडिया, इंडिगो और विस्तारा के बाद बिग फ्लाय की पहली उड़ान बुधवार से शुरू हो गई। नई फ्लाइट के इंदौर से रायपुर पहुंचने पर उसका स्वागत वाटर कैनन पानी के फौव्वारों से किया गया। पहले दिन फ्लाइट फुल रही। नई एयरलाइंस की यह उड़ान पहले दिसंबर से शुरू होने वाली थी, लेकिन तकनीकी खराबियों के बाद शेड्यूल चेंज हुआ और इसे 13 जनवरी से शुरू किया गया। एयरलाइंस की पहली उड़ान इंदौर-रायपुर-इंदौर इंदौर से सुबह 6 बजे उड़ान भरकर 7.30 को रायपुर पहुंची। रायपुर से यही फ्लाइट सुबह 8 बजे उड़कर 9.30 बजे इंदौर पहुंची। अभी शुरुआती हफ्ते में यह फ्लाइट हफ्ते में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को संचालित होगी।

बाद में इसे हफ्ते में सातों दिन चलाया जाएगा। रायपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने नई एयरलाइंस को एयरपोर्ट परिसर में काउंटर का अलॉटमेंट भी कर दिया। काउंटर के शुभारंभ पर लोकसभा सांसद सुनील सोनी, एयरपोर्ट डायरेक्टर राकेश आर सहाय, महापौर एजाज ढेबर, विधायक कुलदीप जुनेजा, एयरपोर्ट सलाहकार समिति के सदस्य ललित जैसिंघ आदि मौजूद थे। ट्रैवल्स एसोसिएशन के कीर्ति व्यास ने बताया कि इंदौर के लिए नई उड़ान शुरू होने के बाद मध्यप्रदेश आना-जाना आसान होगा। किराया भी कम होगा। अभी इंदौर का शुरुआती किराया 3000 से 3500 से है। इंदौर के बाद फ्लाइट शुरू होने के बाद इसी उड़ान का विस्तार किया जाएगा। कुछ वक्त बाद यही फ्लाइट रायपुर से इंदौर होते हुए अहमदाबाद तक जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser