उधार के चक्कर में फोड़ दिया सिर:10 रुपए के सामान के लिए भिड़ गए दुकानदार और ग्राहक, जमकर चले लात-घूंसे; संचालक ने दीवार पर पटका युवक का सिर

रायपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस मामले में पुलिस दोनों पक्षों के बयान लेगी। फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
इस मामले में पुलिस दोनों पक्षों के बयान लेगी। फाइल फोटो।

रायपुर शहर में बीती रात सिर्फ 10 रुपए के लिए हुए विवाद में दो युवकों के बीच जमकर मारपीट हो गई। दोनों में लात-घूंसे भी चले। हाथापाई के दौरान एक युवक का सिर दीवार पर पटक दिया। गंभीर से रूप से घायल होकर जब युवक जमीन पर गिर पड़ा तब उसे छोड़ा। मामला आरंग थाना क्षेत्र का है। अब दोनों पक्षों की ओर से FIR दर्ज कराई गई है।

आरंग के वार्ड नंबर 14 महामाया पारा में रहने वाले घनश्याम खेलवाड़ के मुताबिक शनिवार रात वो अपने मोहल्ले की किराने की दुकान पर गया। ये दुकान कमल गेंडरे और उसकी पत्नी सुषमिता चलाते हैं। रोजमर्रा की चीजें खरीदकर जब रुपए देने की बारी आई तो 10 रुपए कम पड़ गए। घनश्याम ने कह दिया कि मैं कल 10 रुपए दे दूंगा।

आरोप है कि इतना सुनते ही गालियां देते हुए कमल ने कहा ये तुम्हारे पिता जी की दुकान है क्या। इसका विरोध करने पर वो घनश्याम पर चढ़ बैठा। दुकान के काउंटर से बाहर आकर लात घूसे से घनश्याम को पीटने लगा। उसने दुकान की दीवार पर घनश्याम का सिर पटक दिया। इससे उसका सिर फट गया। खून बहने लगा। मोहल्ले के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया।

उधार देने से इंकार करने पर करने लगा मारपीट
दूसरी तरफ इस मामले में कमल की पत्नी सुष्मिता गेंडरे ने पुलिस को बताया कि घनश्याम खेलवाड़ दुकान पर आया और उधार का सामान मांगने लगा। इंकार करने पर वो जिद करने लगा। मेरे पति कमल ने उधार में सामान देने से मना किया तो घनश्याम ने मेरे पति का नाम लेकर गालियां दीं। कुछ देर बाद वो मारपीट करने लगा। मेरे पति के गले में चोट आई है। इस झगड़े को मोहल्ले के लोगों ने भी देखा। मैंने बीच-बचाव किया तो घनश्याम ने मुझसे भी बदसलूकी की।

खबरें और भी हैं...