मच्छरों से परेशान नेताओं ने घेरा रायपुर निगम:मच्छरदानी ओढ़कर सड़क पर उतरे BJYM नेता, बैरिकेड तोड़ निगम में घुसने की कोशिश, पुलिस से भिड़े

रायपुर2 महीने पहले
भाजपा नेता प्रदर्शन के दौरान।

गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रायपुर नगर निगम मुख्यालय का घेराव कर दिया। मच्छरों की बढ़ती संख्या की वजह से युवा मोर्चा के नेताओं ने यह विरोध प्रदर्शन किया। तात्यापारा इलाके से होते हुए प्रदर्शनकारियों की रैली निगम मुख्यालय तक पहुंची। यहां पहले से ही पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी थी।

भाजयुमो के नेता यहां पहुंचे तो पुलिस ने रोकना चाहा, मगर बैरिकेड तोड़ते हुए नेता निगम मुख्यालय के गेट तक पहुंच गए। पुलिस के साथ प्रदर्शनकारियों की झूमाझटकी भी हुई। धक्का-मुक्की के बीच भाजयुमो नेता महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ नारे लगाते रहे। जब पुलिस ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं को निगम के अंदर घुसने नहीं दिया तो गेट के बाहर ही बैठकर धरना देना शुरू कर दिया। करीब 1 घंटे की गहमागहमी के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता निगम के अफसरों को ज्ञापन सौंप कर लौट गए।

चौराहों पर लाइट लगवाने में व्यस्त महापौर
भारतीय जनता युवा मोर्चा नेता गोविंदा गुप्ता ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि शहर के महापौर एजाज ढेबर चौराहों पर लाइट लगवाने के काम में व्यस्त हैं। उन्हें लग रहा है कि ऐसा करने से स्वच्छता आएगी मगर शहर में मच्छर, साफ सफाई, ड्रेनेज सिस्टम की ओर ध्यान दिया जाना जरूरी है। वक्त रहते ध्यान नहीं दिया गया तो हम आगे और भी उग्र तरीके से विरोध करेंगे।

महापौर ने सभी जोन कमिश्नर को दिए निर्देश
हाल ही में नगर निगम में हुई सामान्य सभा के दौरान कांग्रेस के विधायक सत्यनारायण शर्मा ने भी बढ़ते मच्छरों की बात कही थी। अब महापौर एजाज ढेबर ने रायपुर शहर के सभी 10 जोन के अफसरों को निर्देश दिया है। शहर के सभी 70 वार्ड में मच्छरों की रोक के लिए एंटी लार्वा, फॉगिंग और जरूरी दवाओं का छिड़काव करने को कहा है।

खबरें और भी हैं...