पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाल आतंक और सियासत:बृजमोहन अग्रवाल बोले- कांग्रेस नक्सलवाद की जननी, इसे खत्म नहीं करना चाहती छत्तीसगढ़ सरकार

रायपुर10 दिन पहले
बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाय कि दो सालों से छत्तीसगढ़ में विकास रुका हुआ है, सरकार कर्मचारियों को वेतन देने के लिए लोन ले रही है।
  • रायपुर में अपने दफ्तर में मीडिया से बात कर रहे थे विधायक बृजमोहन अग्रवाल
  • कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर कहा कि छत्तीसगढ़ में मुफ्त वैक्सीनेशन करवाए सरकार

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और रायपुर से विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने मौजूदा कांग्रेस सरकार को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार यह नहीं चाहती कि राज्य में नक्सलवाद खत्म हो। उन्होंने कांग्रेस को ही नक्सलवाद की जननी बता डाला। यह बातें उन्होंने रायपुर में अपने दफ्तर में मीडिया से बातचीत के दौरान कहीं। बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा छत्तीसगढ़ में पिछले 2 सालों में जनप्रतिनिधियों की हत्याएं हो रही हैं। सब इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों तक को मार दिया गया। ग्रामीणों की जान ली जा रही है।

वो 1 मारें तो हम 10 मारेंगे
अग्रवाल ने आगे कहा कि मौजूदा सरकार की ना तो कोई नीति है ना नियत है। इनके पास साधन और सुविधाएं ही नहीं है कि यह कार्रवाई करें। उन्होंने आगे कहा कि बंदूक की गोली का जवाब, संविधान के अपमान का जवाब, बातचीत से नहीं दिया जा सकता। बंदूक का जवाब गोली से ही देना होगा। अगर वह हमारे एक व्यक्ति को मारते हैं तो हमें उनके 10 लोगों को मारना होगा। तब वह बातचीत के लिए आगे आएंगे। मगर ऐसी कोई पॉलिसी यहां की सरकार की नहीं है।

मुख्मंत्री करें मुफ्त में वैक्सीनेशन की घोषणा
छत्तीसगढ़ सरकार को बृजमोहन अग्रवाल ने कोरोना वैक्सीन के मामले पर भी घेरा। दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि केंद्र सरकार यह बताए कि देश के 3 करोड लोगों के वैक्सीन लगाए जाने के बाद देश के बाकी बचे 132 करोड लोगों का क्या होगा।

इस पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार हर बात पर केंद्र सरकार की ओर ही मुंह ताकते रहती है। जबकि छत्तीसगढ़ के लोगों की सुरक्षा उनके स्वास्थ्य की जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ की सरकार की भी है। इसलिए मुख्यमंत्री को यह घोषणा करनी चाहिए कि छत्तीसगढ़ की तीन करोड़ जनता का मुफ्त वैक्सीनेशन सरकार की तरफ से करवाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser