• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Raipur
  • Bigg Boss 14 Contestant Naina Singh Reached Raipur Where Only Favorite People Are Shown In The Show Naina Singh Bigg Boss Controversy

रायपुर आईं बिग बॉस कंटेस्टेंट नैना, VIDEO:कहा- शो में फेवरेट एक्टर्स को दिखाते हैं, बाकी कलाकार बैकग्राउंड डांसर की तरह इस्तेमाल होते हैं

रायपुरएक महीने पहले
रायपुर आई नैना ने बेबाकी से अपनी बात कही।

रियलिटी शो बिग बॉस- 14 का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस नैना सिंह इन दिनों एक सिंगल रोमांटिक सॉन्ग 'वजह' में नजर आ रही हैं। इस सॉन्ग के प्रमोशन के सिलसिले में नैना रायपुर पहुंची। ट्रायटोन बाय डायची होटल में चल रहे फूड फेस्ट में भी नैना ने हिस्सा लिया। इस दौरान नैना ने बिग बॉस शो और पर्सनल लाइफ के दिलचस्प किस्सों को दैनिक भास्कर से बातचीत में साझा किया, जानिए देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो के बारे में इस एक्ट्रेस ने क्या खुलासे किए।

रायपुर में नैना के नए म्यूजिक वीडियो के को स्टार अंकित चौहान भी पहुंचे।
रायपुर में नैना के नए म्यूजिक वीडियो के को स्टार अंकित चौहान भी पहुंचे।

मुझे फोन पर कहा गया तुम किसी से कुछ नहीं कहोगी
नैना ने बिग बॉस शो को लेकर कहा कि एलिमिनेट होने के बाद मुझे शो की टीम के लोगों ने कॉल किया। उन्होंने मुझ से कहा कि तुम बाहर जाकर किसी से शो के खिलाफ कुछ नहीं कहोगी। मैंने सीधे कह दिया क्यों न कहूं, मैं तो बोलूंगी, मैं ऐसी नहीं हूं कि झूठ बोलूं या डिप्लोमैटिक आंसर दूं, चाहे किसी को अच्छा लगे, या बुरा लगे जो सच है मैं बोलूंगी और बुरा लगे तो जय राम जी की।

नैना बिग बॉस शो में अपने झगड़ों की वजह से चर्चा में रहीं।
नैना बिग बॉस शो में अपने झगड़ों की वजह से चर्चा में रहीं।

नहीं जाना उस शो में वापस
ये पूछे जाने पर कि क्या फिर से मौका मिले तो नैना बिग बॉस शो में जाएंगी, उन्होंने हाथ जोड़कर इनकार करते हुए कहा कभी नहीं, मुझे माफ करिए मैं उस शो में नहीं जाना चाहती। मुझे महसूस हुआ कि वो वहां जिन्हें दिखाना चाहते हैं, जो उनके प्रिय होते हैं वो उन्हें ही दिखाते हैं। बाकी के कलाकार बैकग्राउंड डांसर की तरह बन जाते हैं। हो सकता है इन बातों की वजह से वो मुझे बैन कर दें, मगर मैं वहां नहीं जाना चाहती।

नैना जल्द ही कुछ वेब सीरीज में नजर आएंगी।
नैना जल्द ही कुछ वेब सीरीज में नजर आएंगी।

पहली फिल्म संजय दत्त के साथ आती मगर गड़बड़ हो गई
नैना ने बताया कि वो साल 2013 में मुंबई आई थीं। तब एक ऑडिशन में सिलेक्ट होने पर एक फिल्म में लीड रोल मिला। संजय दत्त और सुष्मिता सेन उस फिल्म में मेरे पेरेंट्स बने थे। तब गड़बड़ हो गई। संजय दत्त को तब जेल जाना पड़ा था वो फिल्म बंद हो गई। मैं तब 17 साल की ही थी। मेरे लिए इतने बड़े प्रोजेक्ट का इस तरह से बंद होना उम्मीदों को तोड़ने वाला था। मैंने अपनी मां से बात की और वापस मुरादाबाद चली गई।

बेबाक अंदाज की वजह से उन्हें फैंस पसंद करते हैं।
बेबाक अंदाज की वजह से उन्हें फैंस पसंद करते हैं।

2016 में की मुंबई में वापसी
नैना ने मुरादाबाद जाकर कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई शुरू कर दी। कहने लगीं कि जब बुक्स देखीं तो लगा ये मैं कहां आ गई, इससे बैटर तो मुंबई था। मैं साल 2016 में वापस मुंबई आई। तब मैंने कास्टिंग असिस्टेंट के तौर पर काम किया वेलकम बैक, रॉय की कास्टिंग का हिस्सा रही। इसके बाद स्पिटसविला किया, इंडिया नेक्स सूपर स्टार, कुमकुम भाग्य सीरियल भी किया, मगर तंग आ गई तो छोड़ दिया। कुछ सॉन्ग और वेब सीरीज की हैं, जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आउंगी। नैना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की रहने वाली हैं 2013 में नैना ने ‘Femina’s Most Stylish Diva’ का खिताब जीता था। स्पिट्सविला 10 की विनर रह चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...