जनता कांग्रेस को सीनियर जोगी का सहारा:ऋचा जोगी ने थामा पार्टी का झंडा, प्रत्याशी बोले-हमारी जीत अजीत जोगी को श्रद्धांजली

रायपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जनता कांग्रेस की रैली में ऋचा जोगी। - Dainik Bhaskar
जनता कांग्रेस की रैली में ऋचा जोगी।

छत्तीसगढ़ के पहले CM रहे स्व. अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस भी निकाय चुनाव के मैदान में है। शुक्रवार को जोगी की बहू ऋचा जोगी की अगुवाई में जनता कांग्रेस ने बीरगांव में अपनी ताकत दिखाई । नामांकन रैली निकाली गई। इलाके के सभी 40 वार्ड के 40 जनता कांग्रेस के प्रत्याशीयों ने सैंकड़ों लोगों के साथ रैली की शक्ल में नगर निगम पहुंचकर नामांकन दाखिल किया।

इस दौरान ऋचा जोगी ने कहा बीरगांव के कण-कण में राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी समाए हुए हैं। उन्हें बीरगांव की जनता के साथ विशेष लगाव था इसीलिए उन्होंने अपने शासनकाल में बीरगांव को नगर निगम का दर्जा दिलाया। नगर निगम चुनाव बीरगांव में जोगी कांग्रेस की सरकार को बनाकर फिर बीरगांव की जनता उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि देगी।

नामांकन रैली।
नामांकन रैली।

पार्टी के प्रमुख नेता डॉ ओमप्रकाश देवांगन ने कहा बड़ी तादाद में लोगों का हमारी रैली में शामिल होना परिवर्तन का सबसे बड़ा प्रमाण है। हमारे पास धनबल और बाहुबल नहीं हमारे साथ अजीत जोगी का आशीर्वाद और जनबल है। हम इस चुनाव में बेहतर तरीके से जीतेंगे और जनहित के कामों को आगे बढ़ाएंगे जो कि कांग्रेस और भाजपा की वजह से ठप पड़े हुए हैं।