नोट बांटते नेताजी का VIDEO आया सामने:BJP प्रत्याशी लोगों को रुपए देते कैमरे में हुए कैद; बोले- नाश्ता पानी के लिए देना पड़ता है

रायपुर5 महीने पहले

गुरुवार को बीरगांव के निकाय चुनावों के नतीजे आएंगे, मगर इससे पहले एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लोगों को रुपए बांटते कैमरे में कैद हुए हैं। अपनी जेब से 200 रूपए के नोटों का बंडल निकालकर सामने खड़ी महिलाओं और पुरुषों को नेताजी नोट बांट रहे हैं। कैमरे में कैद हुए भाजपा प्रत्याशी का नाम पुनाराम साहू है। यह बीरगांव के वार्ड नंबर 37 से प्रत्याशी हैं।

दैनिक भास्कर की पड़ताल में यह बात सामने आई कि वीडियो 20 दिसंबर यानी कि वोटिंग के दिन का है। इस वीडियो को एक स्थानीय युवक ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया। वार्ड नंबर 37 के रोहन स्टेशनरी के ठीक सामने नेताजी लोगों को रुपए दे रहे थे।

बीरगांव इलाके में इस पूरे मामले की काफी चर्चा है। वार्ड नंबर 37 से कांग्रेस के प्रत्याशी छविराम साहू ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी पुनाराम साहू के रुपए बांटने का मामला बेहद गंभीर है, लोगों पर अपना प्रभाव डालने के लिए भाजपा प्रत्याशी ने ऐसा किया।

नेता जी बोले- देना पड़ता है

वीडियो में रुपए देते दिख रहे पुनाराम साहू का अपना तर्क है। उन्होंने कहा कि हां मैंने रुपए दिए हैं मगर यह रुपए मैंने कार्यकर्ताओं के नाश्ते-पानी के लिए दिए थे, कार्यकर्ता हमारे लिए मेहनत करते हैं तो उन्हें नाश्ता पानी के लिए रुपए देने पड़ते हैं। मैंने एक महिला को 200 रुपए पानी और एक युवक को कुछ रुपए नाश्ता लाने के लिए दिया था।

कांग्रेस प्रत्याशी के घर के बाहर बोतल की लेन-देन

हाल ही में बीरगांव इलाके के कांग्रेस प्रत्याशी संतोष साहू के घर के ठीक बाहर शराब की बोतल की लेनदेन का वीडियो भी सामने आ चुका है। वार्ड नंबर 35 के इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस नेता ने इस मामले की जानकारी होने से इंकार कर दिया था।

खबरें और भी हैं...