जिंदा महिला को मृत बताने का मामला:पूर्व CM डॉक्टर रमन सिंह ने कहा- सरकार वेंटिलेटर पर है; कांग्रेस प्रवक्ता ने पूछा- मोदीजी के बारे में क्या राय है?

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर रायपुर की है। दो दिन पहले ही भाजपा ने प्रदेश में कोरोना के नियंत्रण पर प्रदेश सरकार को फेल बताकर धरना दिया था। डॉ रमन ने भी अपने घर में धरना दिया था। - Dainik Bhaskar
तस्वीर रायपुर की है। दो दिन पहले ही भाजपा ने प्रदेश में कोरोना के नियंत्रण पर प्रदेश सरकार को फेल बताकर धरना दिया था। डॉ रमन ने भी अपने घर में धरना दिया था।

कोरोना की वजह से बने हालातों पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह ने गंभीर आरोप लगाए हैं। सोशल मीडिया के जरिए रमन सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को वेंटिलेटर पर बताया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि कांग्रेस की प्रदेश सरकार बीमार है और खुद वेंटिलेटर पर है। अब इस सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से कई तरह के सियासी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। रमन सिंह के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता आरपी सिंह ने पूछा है कि मोदीजी के बारे में आपकी क्या राय है?

डॉक्टर रमन सिंह का सोशल मीडिया पोस्ट

ये है पूरा मामला
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बुधवार की शाम एक जिंदा महिला को अंबेडकर अस्पताल वालों ने श्मशान भेज दिया। जहां उसकी सांस चलती मिली, दोबारा महिला को अस्पताल लाया गया, इस बीच उसकी मौत हो गई थी। महिला का नाम लक्ष्मी बाई अग्रवाल था उनकी उम्र 72 साल थी। नीरज जैन ने बताया, उनकी नानी दोपहर को खाना खाते समय बेहोश जैसी हो गईं थीं। हम लोग आनन-फानन में एम्बुलेंस से उन्हें लेकर मेकाहारा पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने ऊपरी तौर पर ही देखा और बताया कि वे मर चुकी हैं। इस मामले के मीडिया में आने के बाद अस्पताल की तरफ से चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर विनित जैन ने बताया कि हमने दोबारा जांच की तो पता चला कि शव में राइगर मोर्टिस (मांस पेशियों की अकड़न) की प्रक्रिया शुरू हो गई है। उसमें जीवन का कोई संकेत मौजूद नहीं है।

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने भी घेरा
प्रदेश में जब भाजपा की सरकार थी तो अजय चंद्राकर को स्वास्थ्य मंत्री बनाया गया था। मौजूदा कोरोना के हालातों पर चंद्राकर ने भी सोशल मीडिया के जरिए भूपेश बघेल सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के टीकाकरण को लेकर प्रदेश में असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...