BJP पार्षद के दफ्तर में तोड़फोड़:ऑफिस में घुस आए बदमाश, नेता को लात-घूंसों से पीटा; मर्डर करने की धमकी देकर तोड़े कुर्सी टेबल

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस इस केस की जांच कर रही है। (फाइल फोटो)। - Dainik Bhaskar
पुलिस इस केस की जांच कर रही है। (फाइल फोटो)।

रायपुर के BJP पार्षद प्रमोद साहू के दफ्तर में घुसकर कुछ बदमाशों ने तोड़-फोड़ की है। मामला पंडरीतराई इलाके है। इस मामले में अब देवेंद्र नगर थाने की पुलिस ने FIR दर्ज की है। इस वारदात में वार्ड के ही कुछ युवकों का हाथ है। मंगलवार की सुबह पुलिस पार्षद के कार्यालय पहुंचकर घटना स्थल की जांच कर रही है। घटना के वक्त मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

बदमाशों ने हमला पार्षद के करीबी और भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश सह कार्यालय मंत्री भगवान यादव पर किया है। भगवान ने बताया कि सोमवार को ऑफिस में वो पार्षद कार्यालय सहायक हेमलाल देवदास के साथ थे। तभी वहां मोहल्ले के राहुल पांडे और उसके साथ 4-5 लड़के घुस आए। इन लड़कों ने भगवान यादव को मुक्के और घूंसों से पीट दिया। मर्डर करने की धमकियां देने लगे। दफ्तर में रखी कुर्सी,टेबल उठाकर पटके, कांच भी तोड़ दिया। करीब 30 मिनट तक बवाल करने के बाद युवक भाग गए।

अंदेशा जताया जा रहा है कि ये युवक भगवान यादव से किसी पुराने झगड़े का बदला लेने आए थे। भगवान ने बताया कि राहुल ने उससे कहा कि तुमने हमारे दोस्त को गालियां दी थी, इसी बात का बदला लेने राहुल अपने साथियों के साथ पहुंचा था। फिलहाल राहुल और उसके साथी फरार हैं। पुलिस इनका पता लगा रही है।