छत्तीसगढ़ी सिंगर के नाम पर ब्लैकमेलिंग:नितिन दुबे की फेक ID बनाकर ठगी की कोशिश; लड़कियों को झांसा देकर मांगे रुपए और तस्वीरें

रायपुर/रायगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में रहने वाले सिंगर नितिन दुबे के नाम से फेक आईडी बनाकर लोगों से रुपए लेने और तस्वीरें मंगाकर उसका गलत इस्तेमाल करने की कोशिश की गई है। छत्तीसगढ़ी गायक नितिन ने इस मामले की शिकायत रायगढ़ के एसपी से की है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर से नितिन ने बताया कि, उनके नाम पर कुछ लोगों ने फेक आईडी बनाकर लोगों से रुपए लेने और तस्वीरें मंगाकर ब्लैकमेलिंग की जा रही है। नितिन का कहना ये भी है कि, कोई उनकी छवि खराब करने की साजिश के तहत ऐसा कर रहा है। नितिन छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रोफेशनल सिंगर हैं। वह अपने कई वीडियो एल्बम्स भी लॉन्च करते हैं। यूट्यूब पर उनके लाखों सब्सक्राइबर हैं। इनके गाए गानों को कई करोड़ व्यू मिल चुके हैं ।

जब लड़की रोने लगी तो हुआ खुलासा

एक फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में नितिन हाल ही में रायपुर पहुंचे हुए थे। एक लड़की नितिन को देख कर रोने लगी। पूछने पर कहने लगी कि आप तो मेरे साथ फेसबुक पर काफी चैटिंग करते हैं लेकिन मुझे यहां पहचान नहीं रहे हैं। यह सुनकर नितिन हैरान हो गए। दरअसल उन्होंने कभी इस लड़की से बातचीत नहीं की थी। लड़की ने बताया कि फेसबुक पर नितिन ने उनसे बातचीत की है। जांच करने पर पता चला कि, नितिन के नाम पर कोई फेक आईडी बनाकर इसी तरह लड़कियों से बातचीत कर रहा है।

फिल्मों में काम दिलाने का झांसा

नितिन दुबे के नाम पर फेक आईडी बनाने वालों ने लड़के लड़कियों को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर रुपए ऐंठने की कोशिश की है । माना जा रहा है कि बहुत से लोगों ने नितिन के नाम पर रुपए दे भी दिए हैं । नितिन की अच्छी फैन फॉलोइंग होने का अपराधी गलत फायदा उठा रहे हैं । लड़कियों को मैसेज करके उनकी तस्वीरें मांग रहे हैं। नितिन रायगढ़ पुलिस को इसकी जानकारी देकर लोगों से सतर्क रहने की अपील भी की है।

खबरें और भी हैं...