दो सराफा कारोबारी गिरफ्तार:लेन-देन में बेईमानी पड़ी भारी, अदालत ने जारी किया वारंट थाने ले आई रायपुर पुलिस

रायपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुर की पुलिस ने दो सराफा कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। मामला लेन-देन में गड़बड़ी से जुड़ा है। एक अन्य कारोबारी ने इनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। पुलिस ने जिन कारोबारियों को पकड़ा है इनके नाम मुकेश बदलानी और सुनील बदलानी हैं।

गोलबाजार थाने की पुलिस ने इन कारोबारियों को पकड़ा है। इन दोनों ने एक चेक दूसरे कारोबारी को दिया था। वो बाउंस हो गया। इसके बाद रकम देने के मामले में भी कारोबारी टाल मटोल कर रहे थे, इस वजह से इनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई है। पुलिस को दोनों के खिलाफ न्यायालय से जारी हुआ वारंट मिला, इसी के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया है। मामला 3 लाख रुपए के लेन-देन से जुड़ा है।

इधर सेलीब्रिटी क्रिकेटर की तलाश जारी
दो दिनों से रायपुर की पुलिस सेलीब्रिटी क्रिकेटर हरप्रीत को ढूंढ रही है। छत्तीसगढ़ रणजी क्रिकेट टीम के कप्तान व IPL खिलाड़ी हरप्रीत सिंह भाटिया पिछले कुछ दिनों से फरार है। उसका मोबाइल भी बंद है। इसलिए उसका पता लगाने के लिए रायपुर पुलिस उसके ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई कर रही है। शुक्रवार को हरप्रीत के भिलाई स्थित कुछ ठिकानों में दबिश दी गई, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला।

​​​​​​​रायपुर की विधानसभा पुलिस ने एजी कार्यालय में लेखापाल की भर्ती में फर्जी दस्तावेज पेश कर नौकरी हासिल करने के मामले में हरप्रीत के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया है। विधानसभा पुलिस ने बताया कि एजी कार्यालय ने जांच के दौरान हरप्रीत के द्वारा जमा किए गए दस्तावेज फर्जी पाए गए। इससे उन्होंने विधानसभा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।