पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

15 प्रश्नों का एक पोस्टर जारी कर जवाब मांगा:मोदी सरकार से 15 सवाल पूछकर विकास ने कहा- वोटर का असली टूलकिट यही है

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने मोदी सरकार के 07 साल पूरे होने पर ‘‘देश का वोटर मोदी सरकार से हिसाब मांगे... जवाब दो’’ के नाम से 15 प्रश्नों का एक पोस्टर जारी कर जवाब मांगा है। शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 10 लाख पोस्टर छपवाए जा रहे हैं। इसे पूरे छत्तीसगढ़ के शहर से लेकर गांव-गांव तक चस्पा कर हर एक वोटर को इस बात का एहसास दिलाया जाएगा कि मोदी सरकार ने इसका क्या किया।

इसके लिए एक रोड मैप तैयार है, जिसके मुताबिक वे पूरे प्रदेश का दौरा कर कांग्रेस के उन युवा साथियों को सक्रिय करेंगे। उन्होंने बताया, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एक-एक मतदाता से संपर्क कर उनके दिए भाजपा को वोट का किस तरह से दुरूपयोग किया। प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि 2014 और 2019 में नरेंद्र मोदी जी ने देशवासियों को एक ‘नया भारत’ बनाने का सपना दिखाया था लेकिन जमीनी हकीकत बताती है कि‘नया भारत’ तो पुराने भारत की तुलना में शर्मिंदा करने वाला है और उससे बेहतर बिल्कुल नहीं है। कांग्रेस की ओर से मोदी जी को खुली चुनौती है कि तथ्यों के आधार पर बहस करें।

कांग्रेस बताए 70 सालों में क्या किया: भाजपा
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के सात साल के शासन की आलोचना कांग्रेस की कुंठाग्रस्त राजनीतिक हैसियत का परिचायक है। उन्होंने कहा कि 70 साल देश में शासन करके पिछड़ेपन को बरकरार रखने वाली कांग्रेस आज 7 साल के भाजपा शासन की उपलब्धियों व सुलझे नेतृत्व पर सियासी प्रलाप कर रही है। कांग्रेसियों को अपराधबोध सता रहा है। उनको देश को जवाब देना होगा कि भाजपा ने जितने काम महज 7 सालों में करके देश को उपलब्धियों के शिखर पर स्थापित किया है, 70 सालों में कांग्रेस ने क्या किया?

खबरें और भी हैं...