फेसबुक वाले प्यार में फंसी 52 साल की महिला:अहमदाबाद से रायपुर मिलने पहुंचा युवक, ब्लैकमेल कर 3 लाख रुपए हड़पे; फिर भी बेटी-दामाद को भेज दीं अश्लील तस्वीरें

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस इस मामले में फरार आरोपी की तलाश कर रही है।- प्रतीकात्मक इमेज - Dainik Bhaskar
पुलिस इस मामले में फरार आरोपी की तलाश कर रही है।- प्रतीकात्मक इमेज

रायपुर शहर के डीडी नगर इलाके में रहने वाली 52 साल की शादीशुदा महिला को फेसबुक वाला प्यार भारी पड़ गया। एक युवक ने कई महीनों तक महिला से चैटिंग की। दोनों के बीच नजदीकियां बढीं तो युवक रायपुर आ गया। महिला ने भी छुपकर उससे मुलाकात की। इसके बाद अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर युवक ने तीन लाख रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद भी महिला की बेटी और दामाद को वो तस्वीरें भेज दीं। तंग आकर अब महिला ने युवक के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक से वो बीते 3 सालों से फेसबुक पर बातें कर रही थी। उसने अपना नाम सूरज चौरसिया बताया। ये भी बताया कि वो अहमदाबाद की आलोक टेक्सटाइल्स कंपनी में काम करता है। युवक ने अपनी मीठी बातों में महिला को फंसा लिया। महिला भी युवक पर काफी भरोसा करने लगी। इस साल लॉकडाउन में सूरज की नौकरी चली गई थी। ऐसे में उसने महिला से नौकरी लगवाने की मांग की और रायपुर में मिलने आ गया। इसके बाद महिला ने सूरज का रायपुर में रहने का इंतजाम करा दिया और नौकरी लगवाने की कोशिश करती रही।

इस दौरान महिला भी सूरज से मिलने लगी। 18 जुलाई को युवक ने महिला को कॉल किया और रुपए मांगे। महिला ने आनाकानी की तो युवक ने कह दिया कि अगर पैसे नहीं दिए तो वो उसे बदनाम कर देगा। युवक ने एक मोबाइल फोन भी मांगा। महिला ने दावा किया कि डरकर उसकी ये मांग पूरी कर दी। इसके बाद वो युवक रायपुर से अहमदाबाद भाग गया।

तीन लाख फोन पे किए
सूरज ने 20 अगस्त को फिर से महिला को कॉल किया और कहा कि उसे रुपए दे, वरना वो महिला की अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल करेगा और उसके रिश्तेदारों को भी भेज देगा। महिला ने इसके बाद 3 लाख रुपए युवक को फोन पे के जरिए भेजे। बदमाश ने महिला की अश्लील तस्वीरें उसकी बेटी और दामाद को भेज दीं।

परिवार में इस FB वाली दोस्ती का खुलासा हुआ। युवक को जो फोन महिला ने दिया था, उसमें महिला के रिश्तेदारों के नंबर आरोपी को मिल गए थे। परिवार के सामने ये बात आने पर अब महिला ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। अब रायपुर की पुलिस फरार आरोपी का पता लगा रही है।

खबरें और भी हैं...