मुसीबत में थे, मदद की चक्कर में लुट गए:रायपुर में देर रात सीमेंट से भरे ट्रक के पहिए कीचड़ में फंसे, मदद के इंतजार में थे, लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने मारपीट कर लूट लिया

रायपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी तरह सीमेंट लदा ट्रक धंस गया था। - Dainik Bhaskar
इसी तरह सीमेंट लदा ट्रक धंस गया था।

रायपुर के अभनपुर इलाके के हाइवे में बुधवार रात एक ड्राइवर के साथ लूट की वारदात हो गई। कमलेश निषाद नाम के ड्राइवर का ट्रक रास्ते के कीचड़ में धंस गया था। काफी देर तक वो हाईवे पर ही मदद की आस लिए बैठा रहा। कुछ बाइक सवार युवक इसकी तरफ आए तो लगा मदद करने आ रहे होंगे। मगर इन बदमाशों ने कमलेश के साथ मारपीट की और मोबाइल फोन व रुपए छीनकर भाग गए। ट्रक ड्राइवर ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है।

जगदलपुर के शांति नगर न्यू बस स्टैण्ड इलाके में रहने वाला कमलेश पेशे से ट्रक ड्राइवर है। बुधवार को अपने ट्रक से वो अल्ट्राटेक सिमेंट कंपनी रावन (बलौदा बाजार) गया हुआ था। यहां से सीमेंट लोड कर सुबह करीब 6 बजे हेल्पर सुन्दर लाल सतनामी के साथ नवरंगपुर ओडिशा जाने के लिए निकला था। रास्ते में पुराना धमतरी रोड पर कोलर नाले के पास इसका ट्रक कीचड़ में फंस गया। रात यहीं बिताने के इरादे से कमलेश रुक गया। वो अपने हेल्पर साथी के साथ ट्रक के केबिन में खाना पकाने लगा।

बदमाशों ने ट्रक से नीचे उतारा और डंडे से पीटकर लूट लिया
इसी दौरानवहां तीन लड़के पहुंचे। इनमें से एक ने कमलेश को पकड़कर ट्रक से नीचे उतार दिया। उसके दो साथियों ने हाथ पकड़ लिए। तीनों ने डंडे से कमलेश और उसके साथी को पीटा। इसके बाद उनके पास रखे रुपए और मोबाइल फोन लेकर पैदल भागे। फिर कुछ दूरी पर खड़ी बाइक में बैठकर कोलर की ओर भाग निकले। कमलेश का पर्स भी ले गए उसमें 12 हजार रुपए और दस्तावेज थे। कुछ देर बाद इस घटना से घबराकर कमलेश का हेल्पर साथी भी भाग गया। अगले दिन अभनपुर थाने जाकर कमलेश ने सारी बात पुलिस को बताई।

खबरें और भी हैं...