5 साल की बच्ची से दुष्कर्म!:बेटी को साथ लेकर इंटरव्यू देने गई थी मां, कारोबारी ने गोद में लेकर की अश्लील हरकत, धमकाया

रायपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस इस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस इस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

रायपुर के राजेंद्र नगर थाने में एक मां अपनी 5 साल की बेटी के साथ हुई अश्लीलता की शिकायत लेकर पहुंची। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर बच्ची के साथ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोप रायपुर के एक कारोबारी पर लगा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बच्ची का परिवार डीडी नगर इलाके में रहता है। पहले मामला डीडी थाने ही पहुंचा था, वहां से केस राजेंद्र नगर थाने की पुलिस के पास पहुंचा क्योंकि वारदात इसी इलाके में हुई। महिला का दावा है कि दो महीने पहले प्रोग्रेसिव पॉइंट इलाके में एक दफ्तर में ये घिनौनी वारदात हुई।

महिला ने दावा किया कि वो एक प्राइवेट कंपनी में इंटरव्यू देने गई थी। महिला को काम की तलाश थी। वहां कंपनी के मालिक ने महिला का इंटरव्यू लिया। साथ में छोटी बच्ची देखकर आरोपी ने महिला को अपनी बातों में उलझाकर बच्ची को गोद में लेकर बुरी नियत से छुआ। बाद में कारोबारी ने दोबारा अपने दफ्तर में महिला को बुलाया और बच्ची के साथ गंदी हरकत की। उसने महिला को धमकाया कि वो किसी से कुछ न कहे। वारदात की संवेदनशीलता को देखते हुए राजेंद्र नगर थाने की पुलिस ने आरोपी के नाम का खुलासा फिलहाल नहीं किया है। पुलिस की जांच टीम दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

मां ने की थी पहले भी ऐसी ही शिकायत
कुछ दिनों तक महिला डर की वजह से सब कुछ सहती रही मगर अब उसने पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी कारोबारी की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में और भी खुलासे किए जाएंगे। दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिस महिला ने अपनी बच्ची के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई है उसने पहले भी एक व्यक्ति के खिलाफ ऐसी ही रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस पुराने केस की भी छानबीन से जुड़े पहलुओं को देख रही है। इस तरह से ये मामला जितना संवेदनशील है अब उतना ही पेचीदा भी।

खबरें और भी हैं...