पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तंगी ने ले ली जान ?:काम और पैसों की परेशानी से जूझ रहे ड्राइवर ने की खुदकुशी, गमछे से लगा ली फांसी

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर रायपुर की है। युवक ने अपने बेड से कुर्सी के सहारे सीलिंग से फांसी लगा ली थी। - Dainik Bhaskar
तस्वीर रायपुर की है। युवक ने अपने बेड से कुर्सी के सहारे सीलिंग से फांसी लगा ली थी।
  • रायपुर के उरला थाना इलाके का मामला
  • जांच में जुटी पुलिस, शराब पीने का आदि था युवक

रायपुर शहर के उरला इलाके में शनिवार को एक युवक ने खुदकुशी कर ली। घर वाले जब सुबह उठे तो मृतक के कमरे में देखने पर वो फंदे से लटका मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच में पता चला कि जान देने वाले का नाम टेमेंद्र पवार था। 32 साल का ये युवक पेशे से ड्राइवर था और अपनी तीन भाइयों और मां के साथ रहता था।

उरला पुलिस इस मौत की जांच कर रही है। फिलहाल किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना की जांच कर रहे अफसरों ने बताया कि मृतक की माली हालत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। वो ट्रक का लायसेंस बनाने की बात भाइयों से करता रहता था। काम भी ठीक नहीं चल रहा था। उसे शराब पीने की आदत थी। शुक्रवार की रात घर पर खाना खाकर वो सोने चला गया और सुबह इस तरह गमछे से लटका उसका शरीर मिला। अंदेशा जताया जा रहा है, आर्थिक परेशानी की वजह से उसने यह कदम उठाया हो। पुलिस इस केस में मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें