बैंक की महिला अफसर से दिनदहाड़े लूट:बाइक सवारों ने राज टॉकीज के पास महिला के गले से निकाली थी सोने की चेन, अब CCTV फुटेज में भागते दिखे बदमाश

रायपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना को अंजाम देकर भागते बदमाश। - Dainik Bhaskar
घटना को अंजाम देकर भागते बदमाश।

शुक्रवार की दोपहर एक महिला से चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाशों का अब CCTV फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में बदमाश घटना को अंजाम देकर भागते नजर आ रहे हैं। युवक एक बाइक पर सवार हैं। बाइक चला रहे बदमाश ने हेलमेट पहन रखा है। दूसरा युवक इसके पीछे बैठा है। दोनों ने दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया। जिस महिला को बदमाशों ने अपना शिकार बनाया वो सहकारी बैंक में अफसर हैं। महिला ने गोल बाजार थाने में अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस अब इनकी तलाश कर रही है।

वारदात शुक्रवार की दोपहर तकरीबन 2 बजकर 40 मिनट के आस-पास हुई है। महिला अफसर किरण खलखो ने बताया है कि वो जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में अतिरिक्त मुख्य पर्यवेक्षक के पद पर काम करती हैं। दोपहर के वक्त बैंक से अपनी महिला सहकर्मी सुनीता शर्मा और शारदा बरगट के साथ पैदल ही लंच के लिए निकली थीं। तीनों महिलाएं मयुरा होटल खाना खाने जा रही थीं। ये सभी राज टॉकीज के सामने की सड़क पर पहुंची थीं कि इतने में पीछे से बाइक पर आ रहे दो युवकों ने महिला के गले में मौजूद चैन निकालकर भागने लगे। सब कुछ कुछ ही सेकंड्स के भीतर हुआ। महिला बैंक अफसर कुछ समझ पाती तब तक बाइक सवार 35 हजार रुपए की कीमत की चेन लेकर जयस्तंभ चौक की तरफ भाग चुके थे।

जहां वारदात वहां सिटी एसपी दफ्तर
राज टॉकीज की सड़क पर हुई इस लूट की वारदात की वजह से पुलिस के काम काज पर सवाल उठ रहे हैं। पास में ही सिटी एसपी का दफ्तर है। इतना ही नहीं यही सड़क शहर की एक ऐसी सड़क है जहां चौराहें पर लगे कैमरे पर 24 घंटे पुलिस की निगरानी होती है। हर राहगीर पर नजर रखी जाती है। बावजूद इसके आरोपियों ने बेखौफ होकर घटना को अंजाम दिया और भाग गए। खबर मिली है कि युवकों ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया वो आंध्रप्रदेश के नंबर वाली थी। लुटेरों से जुड़े सुराग तलाशने का काम अब गोलबाजार थाने की पुलिस कर रही है।

खबरें और भी हैं...