रायपुर में बीच सड़क बदमाशों के उत्पात का वीडियो:एयरगन-चाकू लेकर शाम को शराब दुकान और ढाबे में की लूटपाट की; राहगीरों को भी पीटा, 3 गिरफ्तार

रायपुर8 महीने पहले
इन बदमाशों ने दो घंटे तक रायपुरा में बवाल किया।

रायपुर शहर की सड़कों पर बदमाशों का गैंग अब सरेआम लोगों को लूट रहा है। सोमवार शाम करीब 5 बजे 8-10 बदमाशों ने सड़क चलते लोगों को पीटा, चाकू और बंदूक दिखाकर डराया। उनसे रुपए छीन लिए। एक शराब की दुकान में लूट का प्रयास किया, कुछ पीने वालों को भी पीटा। यहां से भागकर एक ढाबे में गए वहां भी कर्मचारी और मालिक से मारपीट कर तोड़फोड़ की। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से चाकू और एयर गन मिली है। बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। पूरी घटना रायपुरा ओवरब्रिज के पास की है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

रायपुरा ओवरब्रिज के पास स्थित शराब दुकान के सुपरवाइजर जितेंद्र घृतलहरे ने बताया कि शाम के वक्त शराब दुकान में भीड़भाड़ थी। इतने में यहां मोना नाम का युवक अपने 3- 4 साथियों के साथ चाकू और बंदूक लेकर घुसा। शराब खरीदने आए लोगों से इन बदमाशों से मारपीट की। मैं और मेरे कुछ कर्मचारी साथियों ने काउंटर के अंदर से इन्हें देखा। ये चाकू वगैरह लेकर लूट के इरादे से काउंटर की तरफ बढ़े। हमने फौरन अंदर से काउंटर का गेट बंद कर दिया। इसके बाद बाहर से तीन-चार बदमाश मिलकर गेट खोलने का प्रयास करते रहे। हमें जान से मारने की धमकी और गालियां देते रहे। पुलिस को खबर दी। ये देखकर बदमाश भाग गए और ओवरब्रिज की दूसरी तरफ लक ढाबा में जाकर हंगामा मचाया।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

रायपुर चौक के पास लक ढाबा चलाने वाले शिवम साहू ने बताया कि मेरी दुकान पर करीब शाम 5 बजकर 40 मिनट पर बदमाश मोना राव, नवीन वर्मा , गोपी और वेंकटेंश अपने कुछ साथियों के साथ भागते हुए पहुंचे। शिवम ने बताया कि इनमें से एक ने मुझ पर चाकू टिकाया और थप्पड़ मारने लगा। मेरी जेब से 300 रुपए ले लिए। नवीन वर्मा मेरे ढाबे में काम करने वाले कर्मचारियों को पीट रहा था। मेरी किराने की दुकान से चाकलेट से भरे डिब्बे लूट लिए। गोपी और वेंकटेंश ने ढाबे में रखी चार पांच कुर्सियों को पटककर तोड़ दिया। हमने पुलिस को खबर दी तो युवक भाग गए थे।

ढाबे में बदमाशों ने मचाया उत्पात।
ढाबे में बदमाशों ने मचाया उत्पात।

भागकर पकड़ा इंस्पेक्टर ने
ढाबे में बवाल करने की वजह से यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद बदमाशों ने चाकू की नोक पर आम राहगीरों को धमकाना और पीटना शुरू कर दिया। भगदड़ के हालात बन गए। युवक भी हंगामा होता देख चाकू लेकर रायपुरा की सड़क पर दौड़ रहे थे। इतने में इलाके में राउंड पर निकली डीडी नगर थाने की प्रभारी योगिता खापर्डे को खबर मिल चुकी थी। वो जीप से रायपुर चौक के पास पहुंची और भागकर इन बदमाशों को दबोच लिया। दो युवक जी वेंकटेश और मोना राव वहीं धर लिए गए। इनका एक साथी नवीन भाग गया था । मंगलवार सुबह पुलिस ने उसे भी डीडी नगर इलाके से पकड़ लिया। इन युवकों को थाने लाकर अब पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...