कारोबारियों को जरूरी छूट:व्यापारियाें की मदद के लिए चैंबर ने शुरू किया हेल्पलाइन सेंटर

रायपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजधानी में लॉकडाउन के दौरान कारोबारियों को जरूरी छूट मिले, इसके लिए छत्तीसगढ़ चैंबर सक्रिय हो गया है। जीएसटी रिटर्न दाखिल करने के लिए व्यापारियों को ज्यादा से ज्यादा समय मिले इसके लिए केंद्र और राज्य सरकार पर दबाव बनाया जाएगा। छत्तीसगढ़ चैंबर अध्यक्ष अमर पारवानी ने सोमवार को सभी राज्य पदाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेसिंग कर जरूरी बातों की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से अस्पतालों में जगह नहीं है, इंजेक्शन नहीं मिल रहे हैं। इसलिए व्यापारियों को सबसे पहले अपनी और परिवारवालों की जान बचानी है। लॉकडाउन में व्यापारियों की मदद के लिए युवा चैंबर की ओर से हेल्प लाइन सेंटर भी चलाया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी ने कहा कि प्रशासन को सभी किराना व्यापारियों के नंबर जारी कर होम डिलीवरी की सुविधा शुरू करनी चाहिए। इससे लोगों को सामान आसानी से मिल सकेगा।

पारवानी ने बताया कि जीएसटी रिटर्न की तारीख आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही इसका समाधान हो जाएगा। वर्चुअल बैठक में महामंत्री अजय भसीन, कैट के कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंह देव, मांगेलाल मालू, पवन बड़जात्या, मोहम्मद अली हिरानी, प्रहलाद रूंगटा, गार्गी शंकर मिश्र, सुरेंदर सिंह, वासु मखीजा, राम मंधान, कैलाश खेमानी, अंकित जैन, प्रकाश सांखला, प्रहलाद रुंगटा, नीलेश मूंदड़ा, तनेश आहूजा, संजय चौबे आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...