जुआ खेलते पकड़े गए BJP मंडल उपाध्यक्ष:रायपुर में देर रात पुलिस का छापा, 10 साथी भी गिरफ्तार, कई भाग निकले; एक लाख रुपए बरामद

रायपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सफेद स्कार्फ में भाजपा नेता नवीन वर्मा। - Dainik Bhaskar
सफेद स्कार्फ में भाजपा नेता नवीन वर्मा।

रायपुर की पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। लगातार दूसरे दिन बड़े स्तर पर कार्रवाई की गई है। इस बार पंडरी इलाके की दुबे कॉलोनी से जुआरियों को पकड़ा गया है। इसमें भारतीय जनता पार्टी का एक नेता भी शामिल हैं। नेजा जी के अलावा पुलिस ने 9 और युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 1 लाख 5 हजार 200 रुपए कैश और ताश की गड्डियां मिली हैं।

भाजपा नेता नवीन की सोशल मीडिया ID
भाजपा नेता नवीन की सोशल मीडिया ID

पुलिस को खबर मिली थी कि युवकों का झुंड दुबे कॉलोनी इलाके में जुआ खेल रहा है। टीम ने रविवार की रात कॉलोनी में छापा मारा, दांव लगाते 10 युवकों को पकड़ा गया। इसमें भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का मंडल उपाध्यक्ष नवीन वर्मा शामिल था। अपने साथियों के साथ जुए के अड्‌डे पर नवीन भी दांव लगाने पहुंचा था मगर पुलिस ने पकड़ लिया। इसके कुछ साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। गिरफ्तार हुए इन युवकों से पुलिस बाकी के जुआरियों की जानकारी ले रही है।

ये हुए गिरफ्तार
पुलिस की इस कार्रवाई में शेखर निसाद निवारी पारस नगर, अकबर खान निवासी राजा तालाब, अब्राहम खान निवासी प्रगति नगर, चिंटू निषाद निवासी संतोषी नगर, विवेक पाल निवासी लोधी पारा, हेमंत वर्मा निवासी लोधी पारा पंडरी, ऋषभ कुमार निवासी लोधी पारा, नवीन वर्मा निवासी पंडरी तराई, नूतन निषाद निवासी फुंडहर शामिल हैं। रविवार को भी पुलिस ने 16 जुआरियों को रामसागर पारा से इसी तरह पकड़ा था।