पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भड़क गया विपक्ष:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा- मानसिक इलाज करवाएं मुख्यमंत्री बघेल; डॉ रमन को मूर्ख कहने पर मचा बवाल

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
13 जनवरी को भाजपा धान के मुद्दे पर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन  करने जा रही है। इस बयानबाजी ने आग में घी का काम कर दिया है। फाइल फोटो विष्णु देव साय। - Dainik Bhaskar
13 जनवरी को भाजपा धान के मुद्दे पर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने जा रही है। इस बयानबाजी ने आग में घी का काम कर दिया है। फाइल फोटो विष्णु देव साय।
  • बारदानों की कमी के आरोप पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा था- मूर्खों जैसी बात न करें रमन सिंह
  • छत्तीसगढ़ भाजपा के अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा- यह अहंकार की पराकाष्ठा, लोगों के दिलों में राज करते हैं डॉ रमन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा रायपुर में सोमवार को दिए बयान के बाद अब सियासी माहौल गर्म हो चुका है। प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णु देव साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मानसिक संतुलन का इलाज करवाने की नसीहत दे डाली है। दरअसल सोमवार को रायपुर के पुलिस लाइन में सीएम बघेल एक बयान दिया। मीडिया ने पूछा कि डॉ रमन सिंह का आरोप है कि उनके कार्यकाल में कभी बारदाने की कमी की वजह से धान खरीदी प्रभावित नहीं हुई। इस पर झुंझलाए सीएम बघेल ने कह दिया डॉ रमन मूर्खों जैसी बातें न करें।

सीएम बघेल मांगे माफी
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि डॉ. रमन पर टिप्पणी सत्तावादी अहंकार की पराकाष्ठा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- भाजपा आज सत्ता में भले न हो, लेकिन लोगों के दिलों में पूर्व मुख्यमंत्री आज भी राज करते हैं। यह भाषा एक अहंकारी मुख्यमंत्री के मानसिक असंतुलन के तुरंत इलाज की ज़रूरत को रेखांकित कर रही है। जब पंजाब की सरकार में छत्तीसगढ़ से लगभग चार गुना ज़्यादा धान ख़रीदने के लिए वहां बारदानों की व्यवस्था कर लेती है तो फिर छत्तीसगढ़ यह इंतज़ाम करने से मुख्यमंत्री को रोका किसने था? भाजपा ने अब इस पर नि:शर्त क्षमायाचना करने की मांग की है।

सरकार की नाकामी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा कि प्रदेश में बारदाना संकट प्रदेश सरकार के नाकारापन का प्रमाण है। जिसका ठीकरा वे हर बार केंद्र सरकार पर फोड़ देते हैं। प्रदेश सरकार धान ख़रीदी के पुख़्ता इंतज़ाम करने के बजाय पूरा वक़्त केवल सियासी नौटंकियों में जाया कर रही है। अब भाजपा विधानसभा स्तर पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर चुकी है। 13 जनवरी को प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी धान के मुद्दे पर सरकार को घेरेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें