पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिंसा के खिलाफ गुस्सा:बंगाल में कार्यकर्ताओं के साथ जारी TMC समर्थकों की गुंडागर्दी पर फूटा आक्रोश, आज भाजपा के नेता अपने घरों के बाहर देंगे धरना

रायपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के नेता भी टीएमसी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में दोपहर 2 बजे से 5 बजे के बीच कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए अपने-अपने घर के बाहर धरने पर बैठेंगे और विरोध करेंगे। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के नेता भी टीएमसी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में दोपहर 2 बजे से 5 बजे के बीच कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए अपने-अपने घर के बाहर धरने पर बैठेंगे और विरोध करेंगे।

पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यालय व भाजपा कार्यकर्ताओं पर चुनाव परिणाम आने के बाद हमले किए गए हैं। इसे लोकतंत्र की हत्या बताते हुए अब देशरभर में भाजपा अभियान छेड़ने जा रही है। बुधवार को देशभर में भाजपा का धरना प्रदर्शन है। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के नेता भी टीएमसी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में दोपहर 2 बजे से 5 बजे के बीच कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए अपने-अपने घर के बाहर धरने पर बैठेंगे और विरोध करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद से हिंसा और भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओ व पार्टी कार्यालय पर हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए इसे लोकतंत्र की हत्या का प्रयास बताया है। उन्होंने कहा कि बुधवार को सभी बूथों, मंडलों जिलों और प्रदेश के कार्यकर्तागण कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए धरना प्रदर्शन करेंगे।

इन जगहों पर होगा प्रदर्शन

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने ने बताया कि भाजपा के बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय अपने ग्रह ग्राम बगिया से धरने में शामिल होंगे वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निवास पर संगठन माहामंत्री पवन साय, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम व पूर्व मंत्री राजेश मूणत धरने पर बैठेंगे। नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक अपने निवास बिल्हा, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल अपने सिविल लाइन स्थित निवास और पूर्व मंत्री व विधायक अजय चंद्राकर अपने राजधानी रायपुर स्तिथ निवास पर धरना देंगे।

भाजपा प्रदेश माहामंत्री भूपेंद्र सवन्नी बिल्हा, किरण देव जगदलपुर, गौरी शंकर अग्रवाल रायपुर में बंगाल हिंसा के खिलाफ धरना देंगे। सांसद सुनील सोनी, संतोष पाण्डेय, विजय बघेल, पूर्व मंत्री केदार कश्यप, महेश गागड़ा, भाजपा नेता सुभाष राव, संजय श्रीवास्तव, श्रीचंद सुंदरानी, छगन मूंदरा, नवीन मार्कण्डेय, विकास मरकाम, नीलू शर्मा, अनुराग सिंह देव, अमित साहू, शालिनीं राजपूत, कृष्णबिहारी जायसवाल, लता उसेण्डी ,विमल चोपड़ा, संदीप शर्मा, केदार गुप्ता, गौरीशंकर श्रीवास, अनुराग अग्रवाल, उमेश घोरमोड़े सहित भाजपा के सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता बंगाल हिंसा के खिलाफ अपने अपने निवास के बाहर धरना देंगे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें