पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सियासी बवाल:भाजपा कार्यकर्ता बोले- गृहमंत्री गुम हो गए, पुलिस बोली- नहीं लेंगे आपका आवेदन, थाने में दो घंटे दिया धरना फिर दीवार पर चिपका आए शिकायत

रायपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा नेताओं और पुलिस अफसरों की काफी देर तक बहस होती रही। - Dainik Bhaskar
भाजपा नेताओं और पुलिस अफसरों की काफी देर तक बहस होती रही।

रायपुर में शनिवार की शाम सिविल लाइंस थाने में सियासी बवाल हो गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता यहां प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने आए थे। संगठन के प्रमुख अमित साहू ने बताया कि भाटापारा में 7 वर्षीय बालिका से बलात्कार हो जाता है । हत्या, लूट, चाकूबाज़ी प्रदेश में आम बात हो गई है।

सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक कह रहे हैं कि पुलिस आदिवासियों को नक्सली बताकर गिरफ्तार कर रही है। सिलगेर में पुलिस की गोली से निर्दोष आदिवासियों की मौत हो जाती है । 15 दिनों से आदिवासी न्याय की तलाश पर धरने पर बैठे हैं। ऐसी विपरीत परिस्थिति में गृहमंत्री का मुंह में दही जमा कर बैठना आश्चर्यजनक है।

काफी देर तक यूं ही भाजपा नेता धरने पर बैठे रहे।
काफी देर तक यूं ही भाजपा नेता धरने पर बैठे रहे।

अमित ने बताया कि इसी वजह से रायपुर के सभी थानों में भाजपा के कार्यकर्ता और नेता गृहमंत्री के गुम होने की शिकायत लेकर पहुंचे थे। सिविल लाइंस थाने पहुंचे नेताओं को आवेदन की पावती देने से थाना प्रभारी ने मना कर दिया। इस बात पर उनकी बहस हो गई। CSP नसर सिद्दीकी भी पहुंच गए। समझाने की कोशिश की मगर भाजपाई नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने आवेदन लेने से ही इंकार कर दिया। इस बात से नाराज भाजपा नेताओं ने थाने के बाहर धरना दे दिया। वहीं, 2 घंटे तक बैठे रहे। पुलिस ने जब इनकी बात नहीं सुनी तो थाने की दीवार पर भाजपा नेताओं ने अपना आवेदन चिपका दिया।

थाने की दीवार पर गृहमंत्री के गुम होने की शिकायत।
थाने की दीवार पर गृहमंत्री के गुम होने की शिकायत।

आगे भी जारी रहेगा आंदोलन
भाजपा नेताओं ने कहा कि अब आगे भी प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था को लेकर इनका प्रदर्शन जारी रहेगा। अमित साहू ने कहा कि प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार आई है, आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वालों के हौसले बुलंद हुए हैं। अब आने वाले दिनों में भी सरकार की इस नाकामी को लेकर जनता के बीच जाएंगे और उन्हें सुरक्षा दिए जाने की मांग करेंगे।

खबरें और भी हैं...