विवाद वाली जगह पर पहुंची भीड़:थाने के बाहर बैठकर BJYM नेताओं ने गाया हनुमान चालीसा, बड़े आंदोलन की चेतावनी दी

रायपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुर के टिकरापारा इलाके में मंगलवार की सुबह भी जबरदस्त गहमागहमी देखने को मिली। जिस जगह पर हुड़दंगियों ने सड़क पर उत्पात मचाया था वहां भाजयुमो के नेता और बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए। काफी देर तक सड़क पर घूम-घूम कर तमाम लोग नारेबाजी करते रहे।

थाने के पास मंदिर पर जमा भीड़।
थाने के पास मंदिर पर जमा भीड़।

टिकरापारा थाने के सामने की सड़क का चक्कर लगाने के बाद भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू और उनके समर्थक थाने पहुंच गए। यहां अफसरों के सामने जमीन पर बैठकर सभी नेता हनुमान चालीसा गाने लगे। चालीसा पाठ के बाद अमित साहू ने पुलिस से कहा कि अगर हुड़दंग मचाने वालों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आगे और भी बड़े आंदोलन होंगे और उसकी जिम्मेदार पुलिस होगी। कुछ देर बाद 100-150 युवकों का एक और झुंड टिकरापारा की सड़क पर पहुंचा और करीब आधे घंटे तक सड़क को जाम करके नारेबाजी की गई और रैली निकाली गई।

थाने की तरफ जाती भीड़।
थाने की तरफ जाती भीड़।

यह है विवाद
टिकरापारा इलाके में सोमवार को एक जुलूस निकाला गया। मोतीनगर के बृजनगर बस्ती से गुजरने के दौरान डीजे के बॉक्स से कुछ तोरण टूट गए। मोहम्मद रजा नाम के युवक के साथ सूर्या निर्मलकर, अंगेश साहू और सचिन का विवाद हुआ। यहां मारपीट भी हुई। करीब 10 युवकों पर धारा 294, 323, 506, 34 के तहत केस दर्ज हुआ है। इसके बाद मोहम्मद रजा के साथ बहुत से युवकों ने टिकरापारा थाने के बाहर आकर नारेबाजी की। 20 हुड़दंगियों थाने के पास एक पोल को गिराया, इनके खिलाफ धारा 295, 295A , 147 पर केस FIR हुई है।

अमित साहू समर्थक नारे बाजी करते रहे।
अमित साहू समर्थक नारे बाजी करते रहे।

जुलूस में हुआ झगड़ा बलवे में बदला:रायपुर में देर रात दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, थाना घेरकर किया हंगामा; 30 पर FIR

खबरें और भी हैं...