....तो छत्तीसगढ़ में बदले जाएंगे मंत्री:CM भूपेश बदलाव के सवाल पर बोले- दिल्ली जा रहा हूं, हाईकमान से मुलाकात हुई तो बात होगी

रायपुर5 महीने पहले
तस्वीर साल 2018 की है जब नई सरकार के मंत्रियों ने शपथ ली थी।

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के तीन साल पूरे होने के बाद अब एक नई चर्चा शुरू हो चुकी है। प्रदेश में मंत्रिमंडल में बदलाव हो सकता है ऐसी बातें सामने आ रही हैं। इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बदलाव का संकेत देकर चर्चा को पुख्ता कर दिया है। सोमवार दोपहर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली रवाना हो रहे थे, इससे पहले मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने मंत्रिमंडल में बदलाव को लेकर अहम बयान दिया है।

उन्होंने कहा कल दिल्ली में कुछ महत्वपूर्ण बैठकें हैं, क्या सोनिया गांधी या राहुल गांधी से भी मिलेंगे, ये पूछे जाने पर भूपेश बघेल बोले- ये तो मुझे कल ही पता लगेगा। क्या मंत्रिमंडल में बदलाव की बात होगी इस सवाल के जवाब में CM ने इंकार नहीं किया वो बोले- अब अपॉइंटमेंट मिले तो बात होगी। इससे पहले बीते शुक्रवार को भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि यदि हाईकमान चाहेगा, तो मंत्रिमंडल में बदलाव होगा। दिल्ली के बाद दो दिनों के लिए CM बघेल यूपी भी जाएंगे वहां लखनऊ और लखीमपुर खीरी में भी चुनाव संबंधी दौरे तय हैं।

डॉ रमन का असल चेहरा दिख रहा
निकाय चुनाव प्रचार के दौरान डॉ रमन सिंह ने कहा था कि वो अफसरों के नाम लिख रहे हैं। जो भाजपा के कार्यकर्ताओं को परेशान करेगा उनका हिसाब करेंगे। इस धमकी भरे बयान को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा हार के डर से खीज में है, इसलिए डॉ रमन सिंह ऐसी बातें कर रहे हैं। रमन सिंह धमकाने लगे हैं, यह उनका असली चेहरा है जो सामने आया है।

खबरें और भी हैं...