पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सत्ता की हनक:कांग्रेस नेता ने मांगी 150 बोतल शराब; मना करने पर सेल्समेन को पीटा, नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दी

रायपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेल्समेन को जब कांग्रेस के नेताजी धमका रहे थे तो ये घटना सीसीटीवी पर रिकॉर्ड हो गई। फिलहाल पुलिस इसे ढूंढ रही है। - Dainik Bhaskar
सेल्समेन को जब कांग्रेस के नेताजी धमका रहे थे तो ये घटना सीसीटीवी पर रिकॉर्ड हो गई। फिलहाल पुलिस इसे ढूंढ रही है।
  • रायपुर के खरोरा थाने में दर्ज हुआ केस, कांग्रेस नेता खूबी डहरिया की करतूत
  • दुकान में काम करने वाले युवक के घर वालों को भी नेता जी ने धमकाया

खूबी डहरिया खरोरा इलाके में यूथ कांग्रेस का नेता है। सोमवार को अपने समर्थकों के साथ वो शराब की दुकान में पहुंचा और 150 पाव मसाला देसी शराब मांगने लगा। सेल्समैन इतनी मात्रा में शराब देने से इनकार कर दिया। बस इसी बात पर नेताजी का इगो हर्ट हो गया। इसके बाद इन्होंने सेल्समैन को गालियां देना शुरु कर दिया। सेल्समैन ने जब इस बात का विरोध किया तो खूबी डहरिया और उसके समर्थकों ने उसके साथ मारपीट की । इतना ही नहीं जान से मारने और नौकरी से निकालने की धमकी तक दे डाली। अब कांग्रेस नेता खूबी डेहरिया और इसके समर्थकों के खिलाफ खरोरा थाने में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

घर वालों को भी धमकाया
दुकान के सेल्समैन महेंद्र चौहान ने बताया कि खूबी डहरिया, अनिल डहरिया, करण बंजारे और उसके साथ कुछ अन्य युवक दुकान पर पहुंचे थे। 150 बोतल मसाला शराब मांगने लगे। जब मैंने कहा कि सरकार का आदेश है कि किसी व्यक्ति को इतनी मात्रा में शराब नहीं देनी है, लेकिन उन लोगों ने मेरी बात नहीं सुनी। मुझे गालियां देने लगे, जब मैंने विरोध किया तो तैश में आकर खूबी डहरिया ने मेरे साथ मारपीट की।

शराब दुकान पर हंगामा करने आरोपी, जनपद सदस्य का चुनाव भी लड़ चुका है।
शराब दुकान पर हंगामा करने आरोपी, जनपद सदस्य का चुनाव भी लड़ चुका है।

महेंद्र ने बताया कि सुबह हुई इस घटना के बाद वार्ड क्रमांक 8 में मेरे घर के पास खूबी डहरिया ने अपने गुंडों को भेजा वहां पर मेरे घर वालों को भी जान से मारने की धमकी दी गई और गाली गलौज की गई । घटना से घबराकर अब महेंद्र पुलिस के पास पहुंचा और इस मामले में खूबी को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। फिलहाल पुलिस खूबी की तलाश में है। दूसरी तरफ सियासी तौर पर शराब दुकान में कांग्रेस नेता का इस कदर हंगामा कांग्रेस की किरकिरी करवा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें