दोस्त ने दोस्त पर किया हमला:शराब लाकर नहीं दी तो मार दिया चाकू, फिर दौड़ाकर क्रिकेट के बैट से पीटा, युवक जान बचाकर भागा

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद फरार युवकों को पुलिस ढूंढ रही है। फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद फरार युवकों को पुलिस ढूंढ रही है। फाइल फोटो।

रायपुर के बिरगांव इलाके में एक युवक पर उसके दोस्त ने ही जानलेवा हमला कर दिया। दरअसल युवकों के एक ग्रुप ने पहले तो साथ मिलकर शराब पी, नॉनवेज खाया साथ मिलकर जश्न मनाया। इसके बाद आपसी विवाद के चलते दो दोस्तों मंे झगड़ा हुआ। ग्रुप के लड़कों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है और मारपीट में शामिल फरार लड़कों की तलाश की जा रही है। बुधवार को घायल युवक का इलाज उरला इलाके के एक अस्पताल में चल रहा ह।

यह घटना मंगलवार देर रात की है। पवन कुमार नाम के युवक ने बताया कि वो अपने दोस्तों रोहित यादव, कीटानू और सोनटू बंगाली के साथ उरला की देसी शराब दुकान गया था। रात यहां से शराब खरीदने के बाद दुकान के पीछे छुप कर तीनों ने पहले शराब पी। कुछ देर बाद और शराब खरीदने को लेकर रोहित यादव ने पवन के साथ विवाद करना शुरू किया। रोहित पवन से रुपए छीनने की कोशिश कर रहा था, इसका विरोध करने पर रोहित ने अपनी कमर में फंसा चा…कू पवन को मार दिया।

चाकू पवन के गले की दाहिनी तरफ लगा, लहूलुहान हालत में पवन भागने लगा पीछे-पीछे रोहित भी दौड़ा इसके बाद एक सुलभ शौचालय के पास पड़े क्रिकेट बैट को उठाकर रोहित ने पवन की पिटाई कर दी। धक्का-मुक्की और मारपीट के बीच पवन नाली में जा गिरा फिर भी रोहित उसे पीटता रहा जैसे-तैसे पवन बचकर वहां से भागा और सारी बात पुलिस को बताई। उरला थाने की टीम ने फौरन पवन को अस्पताल भेजा फिलहाल उसका इलाज जारी है।

खबरें और भी हैं...