पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंतजार में बैठे रहे बच्चे:लौटने का वादा कर सुबह काम की तलाश में निकला था पिता, शाम को घर पहुंची मौत की खबर

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर चेतन मंडल की है। रायपुर में हुए सड़क हादसे में इनकी मौत हो गई। इस घटना की जांच पुलिस कर रही है। - Dainik Bhaskar
तस्वीर चेतन मंडल की है। रायपुर में हुए सड़क हादसे में इनकी मौत हो गई। इस घटना की जांच पुलिस कर रही है।
  • रायपुर के उरला थाना इलाके का मामला, पुलिस ने दर्ज किया केस
  • घटना की छानबीन कर रही पुलिस, सीसीटीवी कैमरों की हो रही जांच

रायपुर के उरला थाना इलाके में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। बाइक सवार युवक को झाबक पेट्रोल पंप के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक पेशे से ट्रक मैकेनिक था और वह फिलहाल बेरोजगार था। रविवार सुबह घर से निकलते वक्त उसने बच्चों से शाम तक घर लौट आने का वादा किया था। बच्चे दिनभर इंतजार करते रहे। शाम को उनके पिता की मौत की खबर आई।

जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल को अंबेडकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजन को सौंप दिया गया।

बेटी की पढ़ाई और शादी का था सपना, 4 बच्चों के सामने अब आर्थिक संकट
हादसे के शिकार व्यक्ति की पहचान भनपुरी इलाके में रहने वाले चेतन मंडल के तौर पर हुई। 46 साल के चेतन की तीन बेटियां और एक बेटा है। चेतन के भाई निमाई ने बताया कि वो 23 साल की सबसे बड़ी बेटी सरस्वती की पढ़ाई और शादी के लिए वह दिन रात मेहनत करता था। पेशे से मैकेनिक चेतन के बच्चों के सामने अब आर्थिक संकट है। क्योंकि परिवार में एक चेतन ही कमाने वाला व्यक्ति था।

पुलिस से निष्पक्ष कार्रवाई की मांग
चेतन के भाई निमाई ने बताया कि वह उसकी बाइक लेकर निकला था। भनपुरी इलाके में ट्रक की मरम्मत से जुड़े काम की तलाश में था, जिससे परिवार का भरण-पोषण कर सके। हादसे के बाद निमाई ने पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। लापरवाही से ट्रक चला रहे ड्राइवर का अब तक कुछ पता नहीं चला है, जबकि इलाके में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें