भाजपा ने जारी किया आरोप पत्र:पूर्व मंत्री अमर बोले-BJP सरकार की योजनाओं को कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में लेकर आ गई

रायपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोप पत्र के साथ भाजपा नेता। - Dainik Bhaskar
आरोप पत्र के साथ भाजपा नेता।

निकाय चुनावों और तीन साल से सत्ता में काबिज कांग्रेस के सामने भाजपा नए मुद्दे के साथ खड़ी हो गई है। मंगलवार को रायपुर के एकात्म परिसर में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, राजेश मूणत और पार्टी के नेता ओपी चौधरी पहुंचे। यहां भाजपा ने आरोप पत्र जारी किया। इस आरोप पत्र को अब निकाय चुनाव के माहौल के बीच भाजपा गली-गली लेकर जाएगी। ये आरोप पत्र कांग्रेस के उस घोषणा पत्र के जवाब में है, जिसे पार्टी ने हाल ही में निकाय चुनाव में वोटर्स को लुभाने के लिए जारी किया।

भाजपा का आरोप पत्र
भाजपा का आरोप पत्र

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि 90 प्रतिशत काम और योजनाएं भाजपा सरकार के वक्त की है। कई तो पूरी हो चुकी हैं, चल रही हैं और कांग्रेस इन्हें अपने घोषणा पत्र में लेकर आ गई। ये सिर्फ झूठ का पुलिंदा है और कुछ नहीं। अब ये आरोप पत्र लेकर लोगों के बीच जाएंगे। बताएंगे कि किस तरह से तीन साल पूरे कर चुकी कांग्रेस सरकार लोगों से वादा खिलाफी कर रही है और उनसे झूठ बोल रही है।

ये योजनाएं भाजपा के वक्त की
अमर अग्रवाल पहले नगरीय निकाय मंत्री भी रह चुके हैं। उन्होंने बताया कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में फ्री होल्ड प्रॉपर्टी की बात कह रही है। भाजपा सरकार के वक्त हम ये स्कीम लेकर आए थे। हाउसिंग बोर्ड और आरडीए की प्रॉपर्टी पर इसे लागू भी किया। पट्‌टा, भवन अनुज्ञा इसको ऑनलाइन करने की बात है ये तो पहले से ऑनलाइन है, नियमितीकरण का वादा इसका तो कानून ही भाजपा सरकार ने बनाया था। मुख्यमंत्री शहरी स्वास्थ्य योजना इसकी शुरूआत भाजपा ने 2008 में की थी।