रायपुर में चलती कार से लड़की को फेंका:मुंबई से रायपुर आई थी दोस्त से मिलने, नशे में धुत लड़की को दो युवक सुनसान सड़क पर छोड़कर भागते दिखे

रायपुर6 महीने पहले
रायपुर के उरला के सरोरा में सुबह करीब 6.30 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों लड़की सड़क किनारे मिली थी।

छत्तीसगढ़ के रायपुर में गुरुवार सुबह एक लड़की लावारिस हालत में मिली है। चश्मदीदों के मुताबिक, लड़की को सड़क किनारे फेंककर कार सवार तेज रफ्तार से भाग गए। यहां मॉर्निंग वॉक पर आए लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेसुध पड़ी लड़की को अस्पताल पहुंचाया है। दिन भर इस लड़की ने पुलिस को कुछ नहीं बताया। गुरुवार की रात होश में आने पर उसने कहा कि वो मुंबई की रहने वाली है यहां किसी दोस्त को ढूंढने आई थी। मगर दोस्त नहीं मिला उसे कुछ युवक अपने साथ लेकर गए थे, फिर क्या हुआ याद नहीं। उरला थाने की पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है जिसमें दो युवक लड़की को सरोरा के पास सड़क पर छोड़कर भाग रहे हैं।

लड़की ज्यादा नशे के कारण बेहोश है।
लड़की ज्यादा नशे के कारण बेहोश है।

लड़की को छोड़कर भागने वालों की तलाश पुलिस कर रही है। इसे टाटा नेक्सॉन कार से छोड़ा गया। उरला के सरोरा में सुबह करीब 6.30 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने लड़की को देखा। वह जैकेट और पजामा पहने थी और काफी नशे में थी। नाम पता पूछने पर कुछ नहीं कह रही, बस बड़बड़ा रही थी। युवती के शरीर पर किसी तरह के चोट या मारपीट के निशान नहीं मिले हैं। इलाके में लगे CCTV कैमरों की जांच पुलिस कर रही है। लड़की की उम्र 18 से 19 साल की बताई जा रही है। अब तक पुलिस को लड़की के बारे मंे ज्यादा कुछ पता नहीं चल सका है। पूछताछ करने पर वो चिड़चिड़ा रही है और सोने देने की जिद। अंबेडकर अस्पताल में लड़की फिलहाल पुलिस और डॉक्टर्स की निगरानी में है।

इसी कार से युवती को छोड़कर युवक भाग गए।
इसी कार से युवती को छोड़कर युवक भाग गए।

पहले भी हो चुकी ऐसी घटना, महिला की हो गई थी मौत
इस इलाके में करीब तीन महीने पहने इसी तरह की एक वारदात हुई थी। सरकारी स्कूल के बाहर 4 मई को एक महिला की लाश के मिली थी। लगभग 15 दिनों तक चली जांच में ये बात सामने आई थी कि महिला कॉल गर्ल थी। 3 मई को वो जिन दो लोगों के साथ थी, वे ही उसे माना के स्कूल के बाहर छोड़कर भाग गए थे। इनमें एक आरोपी पेशे से फिजियोथेरिपिस्ट डीडी नगर निवासी सुमित लिमटे और दूसरा महिला के लिए ग्राहक तलाशने वाला एजेंट उपेन्द्र यादव था। वो महिला भी नशे में थी तबीयत बिगड़ने पर आरोपी उसे माना में छोड़कर भाग गए थे। सुबह तक उसकी मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...