पुलिस देख बिल्डिंग से कूदी कॉल गर्ल, मौत:रायपुर में पुलिस ने दो अड्‌डों पर मारा छापा, 11 कॉल गर्ल्स गिरफ्तार; एजेंट-ग्राहक भी पकड़े गए; बंगाल, मुंगेली, गरियाबंद की हैं सभी लड़कियां

रायपुर5 महीने पहले
पुलिस ने दो युवकों को भी पकड़ा है जो लड़कियों के पास आए थे।

रायपुर शहर में एक दो नहीं बल्कि जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़ीं 11 कॉल गर्ल्स गिरफ्तार हुई हैं। सोमवार की रात पुलिस ने टैगोर नगर में एक अपार्टमेंट और स्टेशन रोड इलाके के होटल में छापा मारा। इस दौरान एक युवती बिल्डिंग से कूद गई। सिर में अधिक चोट लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस को खबर मिली थी कि यहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। लड़कियों और अजनबी लोगों का आना-जाना है। जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो अफसरों के भी होश उड़ गए। बेखौफ होकर बाहर से आई युवतियों के साथ डील हाे रही थी। एजेंट और ग्राहक सभी पकड़े गए।

युवतियां में 5 रायपुर से हैं, दो युवतियां बंगाल से आई हैं।
युवतियां में 5 रायपुर से हैं, दो युवतियां बंगाल से आई हैं।

पुलिस को देख वो नीचे कूद गई, मौत
कोतवाली थाने की टीम को पिछले कुछ दिनों से शिकायत मिल रही थी कि टैगोर नगर इलाके के महावीर प्लाजा के कमरे से 7 लड़कियां पकड़ी गई हैं। पुलिस ने जैसे ही दबिश दी एक 32 साल की युवती बिल्डिंग से नीचे कूद गई। उसके सिर में चोट आने की वजह से उसे अंबेडकर अस्पताल ले जााया गया है। मंगलवार को इस युवती इलाज के दौरान मौत हो गई। जब वो बिल्डिंग से कूद तो उसने शराब भी पी रखी थी। इस कार्रवाई के बारे में एएसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि इस अपार्टमेंट की तीसरे मंजिल पर राजेंद्र नगर में रहने वाली 36 साल की महिला दलाल ने फ्लैट किराए पर लिया था।

इसी इमारत से एक कॉल गर्ल कूद गई।
इसी इमारत से एक कॉल गर्ल कूद गई।

पिछले 6 माह से सेक्स रैकेट चला रही थी। उसका संपर्क पं.बंगाल, ओडिशा के अलावा दिल्ली और मुंबई की युवतियों से है। वह अक्सर उन्हें बुलाती थीं। युवतियां यहां एक महीने रहने के बाद लौट जाती थीं। उसने कुछ दिन पहले बंगाल से दो युवतियों को बुलाया। उसके घर पर राजेंद्रनगर, चंगोराभाठा समेत अन्य इलाकों की 4 और युवतियां भी अभी ठहरीं थीं। इस दौरान वहां लड़कों का आना जाना लगा रहता था। इस बात की शिकायत वहां रहने वाले लोगों ने की। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो यहां से 5 रायपुर और 2 बंगाल की लड़कियों को पकड़ा गया। दो युवक भी यहां संदिग्ध हालत में मिले।

गंज पुलिस ने इन लड़कियों को पकड़ा ।
गंज पुलिस ने इन लड़कियों को पकड़ा ।

पूछताछ में गरियाबंद की नर्स निकली कॉलगर्ल
गंज थाने की पुलिस ने भी बीती रात सेक्स रैकेट की खबर पर एक होटल में छापा मारा। साईं राम नाम के इस होटल के कमरे में जैसे ही पुलिस घुसी अंदर 4 लड़कियां मिलीa। एक मुंगेली जिले की थी, गरियाबंद, ओडिशा और बंगाल की भी एक-एक कॉलगर्ल पुलिस के हत्थे चढ़ गईं। पूछताछ में पता चला कि गरियाबंद की युवती पेशे से एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स का काम करती है। रुपयों की जरूरत की वजह से इस काम में भी शामिल है। इस होटल के मालिक ईश्वर चौधरी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ईश्वर चौधरी से पुलिस पूछताछ कर रही है।
ईश्वर चौधरी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

होटल का मालिक ऐसे करता था लड़कियों से संपर्क
गंज पुलिस ने होटल साईं राम के मालिक ईश्वर चौधरी को पकड़ा है। पिछले साल सितंबर के महीने में भी ईश्वर को गिरफ्तार किया गया था। तब भी वो लड़कियों के साथ सेक्स रैकेट चला रहा था। पुलिस ने बताया कि जरुरतमंद लड़कियों को रुपयों का लालच देकर ईश्वर भरोसे में ले लिया करता था। मुंगेली, गरियाबंद और रायपुर के कई दलाल ईश्वर को जानते हैं और उसी के होटल में लड़कियां पहुंचाई जाती रहीं। एक कमरे में सभी लड़कियों को रखकर ईश्वर ग्राहकों की बुकिंग करता था। फिर अपने ही होटल के दूसरे कमरों को लड़कियों को भेजा करता था। मोटी रकम के लालच में लड़कियां भी ये काम उसके साथ मिलकर कर रहीं थीं।
दो दिन पहले भिलाई के VIP इलाके से भी गिरफ्तार की गईं थीं लड़कियां
सुपेला थाना इलाके के नेहरू नगर स्थित राजश्री होटल में दो शनिवार को देर रात पुलिस ने दबिश देकर देह व्यापार के लिए लाई गई दो लड़कियों को पकड़ा है। एक लड़की लखनऊ और दूसरी कोलकाता की रहने वाली है। इन लड़कियों को जिस्मफरोशी के लिए लाने वाले दलाल को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। दुर्ग के SP प्रशांत कुमार अग्रवाल को सूचना मिली थी कि सुपेला क्षेत्र के राजश्री होटल में अन्य राज्य से लड़कियों को लाकर अवैध काम कराया जा रहा है।

दुर्ग के VIP इलाके में सेक्स रैकेट का खुलासा- पुलिस ने रेड मारकर लखनऊ और कोलकाता की युवतियों को पकड़ा, दलाल को भी हिरासत में लिया

खबरें और भी हैं...