सरकार में कोरोना:छत्तीसगढ़ राजस्व मंडल के अध्यक्ष चित्तरंजन खेतान और परिवहन सचिव डॉ. कमलप्रीत कोरोना पॉजिटिव

रायपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राज्य सरकार के दो वरिष्ठ IAS अधिकारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गये हैं। - Dainik Bhaskar
राज्य सरकार के दो वरिष्ठ IAS अधिकारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गये हैं।
  • परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर पिछले सप्ताह पाये गये थे पॉजिटिव
  • संपर्क में आने वालों से लक्षण दिखने पर जांच कराने का आग्रह किया

छत्तीसगढ़ में कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में खुद सरकार भी है। आज प्रदेश सरकार के दो वरिष्ठ अफसर संक्रमण की चपेट में आ गये। सामान्य प्रशासन, खाद्य और परिवहन विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। छत्तीसगढ़ राजस्व मंडल के अध्यक्ष और प्रदेश के सबसे वरिष्ठ IAS अधिकारी चित्तरंजन खेतान को भी कोरोना का संक्रमण लग गया है।

दोनों अफसरों ने खुद ही कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की है। दोनों ने पिछले 7 दिनों के दौरान उनके संपर्क में आने वाले व्यक्तियों से लक्षण दिखने पर कोरोना जांच कराने का आग्रह किया है। बताया जा रहा है कि दोनों अफसर होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे हैं। वन, आवास और परिवहन विभाग के मंत्री मोहम्मद अकबर 7 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। उनका भी इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है।

सरकार के कई अफसर और मंत्री कोरोना की चपेट में पहले भी आये हैं। पिछले महीने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना की वजह से डेढ़ सप्ताह तक अलग-थलग रहे। जनवरी की शुरुआत में मुख्य सचिव अमिताभ जैन भी कोरोना से संक्रमित हो गये थे। सांस में तकलीफ की वजह से उन्हें रायपुर एम्स में भर्ती कराना पड़ा था।

परिवहन विभाग ने ही कराया था रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट

नवा रायपुर में 5 से 21 मार्च तक आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सिरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजकों में परिवहन विभाग ही था। प्रतियोगिता के बाद वापस लौटे दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, युसुफ पठान, इरफान पठान आदि कोरोना से संक्रमित पाये गये थे।

खबरें और भी हैं...