क्योंकि एंटरटेनमेंट भी जरूरी है:एक्टर अनुज शर्मा का सिंगल म्यूजिक वीडियो लॉन्च, राज्य की पहली फीमेल म्यूजिक डायरेक्टर ज्ञानिता ने दिया है संगीत

रायपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस वीडियो में कंस्ट्रक्शन साइट पर अनुज शर्मा अपनी को स्टार के साथ रोमांटिक गाना गाते देखे जा सकते हैं। - Dainik Bhaskar
इस वीडियो में कंस्ट्रक्शन साइट पर अनुज शर्मा अपनी को स्टार के साथ रोमांटिक गाना गाते देखे जा सकते हैं।

एक्टर अनुज शर्मा का एक सिंगल म्यूजिक वीडियो गुरुवार को इंटरनेट पर लॉन्च कर दिया गया। कोरोना के डराने वाले माहौल के बीच छत्तीसगढ़ी सिनेमा लवर्स के लिए ये सिंगल म्यूजिक वीडियो मनोरंजन लिए हुए है। इस वीडियो में अनुज एक मजदूर का किरदार निभा रहे हैं। कंस्ट्रक्शन साइट पर वो अपनी को एक्ट्रेस इशिका यादव के साथ रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं। यू-ट्यूब पर इस वीडियो को पहले ही दिन 45 हजार से ज्यादा व्यू मिले हैं।

पहली फीमेल म्यूजिक डायरेक्टर ने दिया है संगीत
इस म्यूजिक सिंगल में अनुज शर्मा और ज्ञानिता द्विवेदी ने प्लेबैक किया है। ज्ञानिता छत्तीसगढ़ की पहली फीमेल म्यूजिक डायरेक्टर हैं। फरवरी में इस वीडियो को शूट किया गया था। जिसे अब पोस्ट प्रोडक्शन के बाद लॉन्च किया गया है। छत्तीसगढ़ में सिंगल म्यूजिक वीडियोज का ट्रेंड जारी है। इसके तहत एक ही गाना तैयार किया जाता है।

पहले म्यूजिक एल्बम्स में 6 या 7 गाने हुआ करते थे। ज्ञानिता ने बॉलीवुड के जावेद अली, शान और अन्नू कपूर जैसे कलाकारों के साथ काम किया है और परफॉर्म भी किया है। इस म्यूजिक वीडियो के गीतकार सौरभ दीवान, कोरियोग्राफर संजू तांडी, सिनेमैटोग्राफर सौमियो और एडिटर रितेश दास व संजू तांडी हैं। https://youtu.be/mJ3noprM4iE इस लिंक पर ये लेटेस्ट वीडियो देखा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...