पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असम में चुनाव प्रचार के लिए CM रवाना:इस बार मध्य और लोअर असम में रहेगा डेरा, भूपेश बघेल बोले- कांग्रेस ही बनाएगी सरकार

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम और पश्चिम बंगाल चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक भी हैं। वे पिछले एक पखवाड़े से चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम और पश्चिम बंगाल चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक भी हैं। वे पिछले एक पखवाड़े से चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।
  • असम विधानसभा के दूसरे चरण के 39 सीटों पर हो रहे चुनाव

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक बार फिर असम के लिए रवाना हो गए हैं। वे वहां विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए जनसभाएं, रोड शो और जनसंपर्क करेंगे। असम विधानसभा के दूसरे चरण में 39 सीटों पर एक अप्रैल को और तीसरे चरण की 40 सीटों पर 6 अप्रैल को मतदान होना है।

असम रवाना होने से पहले रायपुर में संवाददाताओं से बात करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, असम चुनाव के पहले चरण के वोटिंग में मतदाताओं का अच्छा रिस्पांस मिला है। जनता कांग्रेस को सपोर्ट कर रही है। आगे भी बेहतर होने की संभावना है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले चरण के चुनाव प्रचार से 27 मार्च को ही वापस लौटे थे। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और रायपुर के कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने बताया, असम में दूसरे और तीसरे चरण का चुनाव मध्य और लोअर असम के जिलों में केंद्रित है। यहां कांग्रेस गठबंधन मजबूत माना जा रहा है। इस इलाके की कई सीटों पर कांग्रेस का पहले से कब्जा है।

भूपेश बघेल असम में कांग्रेस के सीनियर ऑब्जर्वर हैं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस ने असम चुनाव में सीनियर ऑब्जर्वर बनाया है। पिछले महीने से मुख्यमंत्री असम का कई बार दौरा कर चुके हैं। पिछली बार 12 दिनों में वे एक बार 20 मार्च को रायपुर लौटे थे। 21 मार्च को वे फिर गुवाहाटी पहुंच गए। उसके बाद मुख्यमंत्री 27 मार्च को वापस लौटे।

एक सप्ताह का सघन जनसंपर्क

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री असम में एक सप्ताह तक सघन जनसंपर्क अभियान और जनसभाओं में व्यस्त रहेंगे। इनका केंद्र मिडिल और लोअर असम के क्षेत्र होंगे। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के दूसरे नेता भी इस दौरान असम पहुंचने की तैयारी में हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें