• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Raipur
  • Chief Minister Furious At The Abusers; Bhupesh Baghel Said If You Try To Dissolve Poison In The Society, Then Strict Action Will Be Taken, BJP Also Targeted

गांधी के गालीबाजों पर भड़के मुख्यमंत्री:भूपेश बघेल बोले- समाज में जहर घोलने की कोशिश की तो सख्त कार्रवाई होगी; BJP पर भी साधा निशाना

रायपुर5 महीने पहले

महात्मा गांधी को गाली देकर उनके हत्यारों का महिमा मंडन करने वालों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भड़के हुए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, छत्तीसगढ़ शांति, प्रेम और भाईचारे की धरती है। हिंसात्मक बातें यहां बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा, किसी ने भी समाज में जहर घोलने की कोशिश की तो सख्त कार्रवाई होगी।

मध्य प्रदेश के सतना रवाना होने से पहले हवाई अड्‌डे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में आयोजित धर्म संसद के दौरान उठे मुद्दों और विवाद पर बात की। उन्होंने इसके लिए भाजपा पर भी निशाना साधा। कहा, अभी तक BJP के नेताओं की ओर से कोई बयान क्यों नहीं आया। भाजपा इस पर मौन क्यों है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, यह शांति, प्रेम और भाईचारे की धरती है। गुरु घासीदास की धरती है, जहां उत्तेजक बातें, हिंसात्मक बातें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। राष्ट्र पिता के बारे में इस तरह की बातें कहा जाना निश्चित रूप से यह दर्शाता है कि बोलने वाले की मानसिक स्थिति क्या है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, प्रशासन की ओर से जितने कड़े से कड़ा कदम हो सकता है उठाया जाएगा। इस मामले में विधि सम्मत कार्रवाई होगी चाहे वह व्यक्ति कोई भी हो। समाज में जहर घोलने की कोशिश करेंगे तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। मुख्यमंत्री ने कहा, FIR दर्ज हो चुकी है। मामला पुलिस देख रही है, जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई होगी।

भाजपा साम्प्रदायिकता का माहौल बना रही है

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, पिछले कुछ महीनों से भाजपा यहां धर्मांतरण और साम्प्रदायिकता का माहौल बनाने की कोशिश कर रही है। इतना करने के बाद भी नगरीय निकाय चुनाव में लोगों ने भाजपा को नकार दिया। रमन सिंह राजनांदगांव में और विजय बघेल अपने गांव में अपना वार्ड तक नहीं बचा पाए। अब उनको समझ में आ जाना चाहिए कि छत्तीसगढ़ में आप जहर नहीं घोल सकते।

सतना में हनुमान जी का दर्शन करने गए हैं

बताया जा रहा है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सतना के भरहुत गए हैं। वे वहां खैरुआ गांव स्थित हनुमान जी के मंदिर में दर्शन करने गए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की इस मंदिर में गहरी आस्था है। वे वर्ष में कम से कम एक बार इस मंदिर में जरूर पहुंचते हैं। दर्शन और स्थानीय कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री शाम तक रायपुर लौट आएंगे।

खबरें और भी हैं...