विधायक दल की बैठक:विधायक निधि कोरोना की रोकथाम पर खर्च करने कांग्रेस विधायकों की सहमति

रायपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीएम भूपेश बघेल ने कोरोना संक्रमण से उपजे हालातों से निपटने और कार्ययोजना बनाने के लिए विधायक दल की बैठक ली। बैठक में सीएम ने कहा कि सभी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में कोराेना की रोकथाम के लिए एकजुट होकर काम करें। लोगों की हरसंभव मदद करें।

सीएम की अध्यक्षता में हुई यह वर्चुअल बैठक करीब तीन घंटे तक चली। इसमें विधायकों द्वारा विधायक निधि की राशि कोराेना पर खर्च करने के लिए सहमति दी। जिस पर सीएम भूपेश ने कहा कि इस महामारी के दौर में जितना हो सके मरीजों की देखरेख, उनके इलाज और दवाइयों पर हाे सके व्यवस्था की जा रही है।

स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। लोगों को आक्सीजन की किल्लत दूर करने हमने अपनी उत्पादन क्षमता भी बढ़ा ली है। उन्होंने कहा कि सभी विधायक अपने क्षेत्र के अस्पतालों की लगातार मॉनिटरिंग कर स्वास्थ्य व्यवस्था दुरूस्त करने पर ध्यान दें। बैठक में सीएम भूपेश के अलावा सभी मंत्री और विधायक जुड़े थे। सीएम भूपेश बघेल काे कुछ विधायकों ने अपनी समस्याएं बताईं। विधायकों ने दवाइयों के साथ ही बेड की अनुपलब्धता तथा चिकित्सकों की कमी की जानकारी दी। जिस पर सीएम ने सभी व्यवस्थाएं दुरूस्त करने के साथ ही स्टाफ की भर्ती करने की बात भी कही।

खबरें और भी हैं...